Home /News /rajasthan /

police head constable dhan singh found in suspicious condition in guest house with female friend in alwar arrested rjsr

महिला मित्र के साथ गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में मिला पुलिस का हेड कांस्टेबल, गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल धन सिंह ने पकड़े जाने पर अपनी वर्दी का रौब झाड़ा और पुलिसकर्मियों से उलझ गया.

हेड कांस्टेबल धन सिंह ने पकड़े जाने पर अपनी वर्दी का रौब झाड़ा और पुलिसकर्मियों से उलझ गया.

अलवर में भिवाड़ी का हेड कांस्टेबल गिरफ्तार: अलवर पुलिस ने भिवाड़ी पुलिस के एक हेड कांस्टेबल (Head constable) को महिला मित्र के साथ गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत (Suspicious condition) में पकड़ा है. पकड़े जाने पर हेड कांस्टेबल ने अपनी वर्दी का रौब झाड़ा लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी और गिरफ्तार कर लिया. भिवाड़ी पुलिस को हेड कांस्टेबल की गिरफ्तारी की सूचना दे दी गई है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

महिला के साथ पकड़ा गया हेड कांस्टेबल भिवाड़ी में तैनात है
हेड कांस्टेल को अलवर शहर में गेस्ट हाउस से पकड़ा गया है

अलवर. अलवर पुलिस ने अपने ही महकमे के एक हेड कांस्टेबल (Head constable) को महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत (Suspicious condition) में मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया है. हेड कांस्टेबल धन सिंह के साथ गेस्ट हाउस के संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस कार्रवाई के दौरान हेड कांस्टेबल ने वर्दी का रुतबा झाड़ते हुये पुलिसकर्मियों से उलझने की कोशिश भी लेकिन उसकी धौंस चल नहीं पाई. पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस की यह कार्रवाई महकमे में चर्चा का विषय बनी हुई है.

अलवर कोतवाली थाने के सहायक उप निरीक्षक मदनलाल ने बताया कि हेड कांस्टेबल धन सिंह को रविवार रात को शहर में पुलिस कंट्रोल रूम के पास बने राजधानी गेस्ट हाउस से पकड़ा गया है. वह वहां अपनी महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत में मिला था. हेड कांस्टेबल धन सिंह भिवाड़ी में तैनात है. पुलिस ने हेड कांस्टेबल के साथ मिली महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया है.

कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया हेड कांस्टबेल
पुलिस ने हैड कांस्टेबल और गेस्ट हाउस संचालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. गेस्ट हाउस में महिला के साथ होने पर हेड कांस्टेबल से जब जवाब मांगा गया तो उसने पुलिसकर्मियों को धमकाया और उनसे उलझ गया. हेड कांस्टेबल धन सिंह पुलिस को कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. इस पर हेड कांस्टेबल और गेस्ट हाउस के संचालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तारी के बाद भिवाड़ी पुलिस को अवगत कराया
पुलिस को इसके बारे में मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार करने के बाद इस संबंध में भिवाड़ी पुलिस को अवगत करा दिया गया है. वहीं भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हेड कांस्टेबल के खिलाफ आवश्यक काईवाई की जायेगी. बहरहाल मामले की जांच जारी है. उल्लेखनीय है कि अलवर पुलिस पर पहले भी कई बार इस तरह के आरोप लग चुके हैं. एक बार फिर महकमे के ही कर्मचारी ने पुलिस की वर्दी पर नया दाग लगा दिया है. पिछले कुछ समय पहले ही अलवर जिले में भिवाड़ी को अलग पुलिस जिला घोषित किया गया था.

Tags: Alwar News, Crime News, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर