Home /News /rajasthan /

police head constable dhan singh suspended caught 3 days ago in suspicious condition with female friend in alwar rjsr

महिला मित्र के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया हेड कांस्टेबल सस्पेंड, एसपी ने जारी किये आदेश

अलवर कोतवाली पुलिस ने इस मामले हेड कांस्टेबल धन सिंह समेत तीन लोगों को पकड़ा था.

अलवर कोतवाली पुलिस ने इस मामले हेड कांस्टेबल धन सिंह समेत तीन लोगों को पकड़ा था.

Alwar News: अलवर में तीन दिन पहले महिला मित्र के साथ एक गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में पकड़े गये राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल धन सिंह (Head constable Dhan Singh) को सस्पेंड कर दिया गया है. हेड कांस्टेबल ने कार्रवाई के दौरान पुलिस पर अपनी वर्दी का रौब झाड़ते हुये उलझने की भी कोशिश की थी. मुखबिर की सूचना पर अलवर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने हेड कांस्टेबल से जब इस बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

हेड कांस्टेबल धन सिंह को बीते रविवार को पकड़ा गया था
धन सिंह पहले अलवर कोतवाली में लंबे समय तक रह चुका है

अलवर. अलवर में महिला मित्र के साथ एक गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में पकड़े गये राजस्थान पुलिस के हेड कांस्टेबल धन सिंह (Head constable Dhan Singh) को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस अधीक्षक अलवर की रिपोर्ट पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने निलंबन (Suspension) की ये कार्रवाई की है. भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह ने धन सिंह के सस्पेंड ऑर्डर जारी किये हैं. हेड कांस्टेबल धन सिंह भिवाड़ी मोड़ चौकी पर तैनात था. भिवाड़ी एसपी ने इस मामले की जांच भिवाड़ी के पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत को सौंपी है.

धन सिंह को बीते रविवार रात को अलवर में पुलिस कंट्रोल रूम के पास स्थित राजधानी गेस्ट हाउस से पकड़ा गया था. धन सिंह गेस्ट हाउस में एक महिला के साथ संदिग्ध हालत में मिला था. मुखबिर की सूचना पर अलवर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने हेड कांस्टेबल से जब इस बारे में पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया था.

महिला मित्र के साथ गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में मिला पुलिस का हेड कांस्टेबल, गिरफ्तार

धन सिंह कार्रवाई के दौरान पुलिस से उलझ गया था
यही नहीं इस दौरान धन सिंह ने कोतवाली पुलिस पर अपनी वर्दी का रौब भी झाड़ा और वह उनसे उलझ गया था. लेकिन कोतवाली पुलिस ने उसकी एक नहीं चलने दी और धन सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर उसे उनके हवाले कर दिया था. पुलिस ने इसमें गेस्ट हाउस के संचालक समेत तीन लोगों को पकड़ा था.

हेड कांस्टेबल धन सिंह पहले अलवर कोतवाली में रह चुका है
उसके बाद अलवर पुलिस ने भिवाड़ी पुलिस को प्रकरण और धन सिंह की गिरफ्तारी से अवगत करा दिया था. मामले की तीन दिन तक चली प्रारंभिक जांच के बाद भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक ने बुधवार को धन सिंह को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिये. हेड कांस्टेबल की ऐसे मामले में गिरफ्तारी पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बनी हुई है. धन सिंह पूर्व में लंबे समय तक अलवर कोतवाली थाने में तैनात रह चुका है.

अलवर में कई पुलिसकर्मी कर चुके हैं वर्दी को दागदार
अलवर में धन सिंह पहला पुलिसकर्मी नहीं है जिसने वर्दी पर दाग लगाया है. इससे पहले भी अलवर में कई पुलिसकर्मी वर्दी को दागदार करने वाले गलत काम कर चुके हैं. अलवर में पूर्व में कई पुलिसकर्मियों पर गैंगस्टरों से मिलीभगत के आरोप भी लग चुके हैं. इन आरोपों के चलते कई पुलिसकर्मियों को बर्खास्त और निलंबित किया जा चुका है.

Tags: Alwar News, Crime News, Rajasthan news, Rajasthan police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर