लाइव टीवी

रूई के बंडलो के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही 172 कार्टन शराब जब्त, आरोपी फरार
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 2, 2019, 12:11 PM IST
रूई के बंडलो के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही 172 कार्टन शराब जब्त, आरोपी फरार
रूई के बंडलो के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही 172 कार्टन शराब जब्त, आरोपी फरार

अलवर जिले में बहरोड़ आबकारी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्करी कर ले जाई जा रही अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले में बहरोड़ आबकारी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तस्करी कर ले जाई जा रही अवैध शराब से भरे ट्रक को जब्त किया.  ट्रक में शराब रूई के गद्दे और बंडलो के बीच छिपाकर ले जाई जा रही थी. बता दें कि पुलिस ने करीब ट्रक से 172 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्त की है, जिसकी बाजार में कीमत करीब 7 लाख रुपए बताई जा रही है.

शराब माफिया शराब तस्करी के नए नए हथकंडे अपनाने लगे हैं, इस बार तस्कर NH-8 से रूई के बंडलों के नीचे शराब छिपाकर ले जा रहे थे. आबकारी प्रवर्तन अधिकारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आबकारी पुलिस ने शाहजहांपुर चेक पोस्ट पर जांच नाका लगाया, इसी दौरान पुलिस ने हरियाणा नम्बर के मिनी ट्रक को रोकने का इशारा किया, लेकिन ट्रक चालक ने रोकने के बजाए नाकाबंदी तोड़कर करीब 500 मीटर दूर ट्रक को हाइवे सड़क किनारे लगाकर सरसों के खेत से भागने में कामयाब हो गया.

वहीं पुलिस शराब से भरे ट्रक को लेकर आबकारी थाने पहुंची. जहां कार्रवाई के दौरान जमादार धर्मपाल खटाना, वीरेंद्र सिंह, शेरसिंह सहित पुलिस जाप्ता मौजूद रहा. आबकारी पुलिस को मिनी ट्रक की जांच के दौरान संगम रोड लाइंस पानीपत की बिल्टी मिली. आबकारी पुलिस के अनुसार ट्रक चालक रुई के बंडलों को गुजरात के सुरेन्द्र नगर लेकर जा रहा था. फिलहाल पुलिस बिल्टी के आधार पर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- अलवर में पुलिस ने जब्‍त की 10 हजार लीटर अवैध शराब, चार आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-अब भीलवाड़ा में जब्त की करीब 80 लाख रुपए की शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 2, 2019, 12:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर