अलवर में एक बार फिर शर्मसार हुई खाकी, पुलिसकर्मी ने किया कोचिंग छात्रा से रेप

इंदौर की लड़की ने बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

इंदौर की लड़की ने बड़नगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक के बेटे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

Police constable raped a coaching student: अलवर में फिर एक पुलिसकर्मी ने रेप जैसी वारदात को अंजाम देकर खाकी को शर्मसार (Shamed) कर दिया है. पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के दामन पर रेप (Rape) के दाग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के अलवर (Alwar) जिले में एक बार फिर एक पुलिसकर्मी ने ऐसी हरकत की है जिससे खाकी जनता के सामने शर्मसार हो गई है. अब बड़ौदा मेव थाने में एक कांस्टेबल (Constable) के खिलाफ शादी का झांसा देकर कोचिंग छात्रा से रेप करने का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

अलवर जिले में महिलाओं के यौन शोषण और रेप से जुड़ा चौथा मामला सामने आया है जिनमें ये हरकतें पुलिसकर्मियों द्वारा की गई है. इनमें से तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से पुलिस सेवा से बर्खास्त किया जा चुका है. पुलिसकर्मियों के द्वारा की जा रही इन वारदातों से अलवर पुलिस शर्मसार है. अलवर जिला पहले से ही रेप और गैंगरेप के मामलों को लेकर देशभर में बदनाम हो चुका है. अब एक के बाद एक पुलिसकर्मियों की करतूतें सामने आने से आमजन का उससे विश्वास उठने लग गया है.

कोचिंग करने आई थी छात्रा

ताजा मामला बड़ौदा मेव थाना इलाके से जुड़ा है. यहां एक कोचिंग छात्रा ने पुलिस कांस्टेबल मंगतूराम पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उससे रेप किया. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर गुरुवार देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता अलवर कोचिंग करने आई थी. आरोप है कि यहां कांस्टेबल ने उसे अपने झांसे में ले लिया था.
ये हैं अलवर पुलिस की करतूतें

उल्लेखनीय है कि इससे पहले अलवर के खेड़ली थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर भरत सिंह ने अपने पति की प्रताड़ना से तंग आकर प्राथमिकी दर्ज कराने आई पीड़िता से थाना परिसर में बने आवास में तीन बार रेप किया था. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी एसआई भरत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में उसे पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया. वहीं इससे पहले अलवर के अरावली विहार थाने के सहायक उप निरीक्षक रामदीप गुर्जर पर शादी का झांसा देकर महिला से रेप का आरोप लगा था. उसे भी बर्खास्त कर दिया गया है. हाल ही में पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल नरेशपाल भिवाड़ी इलाके में एक महिला के घर में घुस गया था और उसके साथ बदतमीजी की थी. महिला की रिपोर्ट पर उसे भी गिरफ्तार करने के बाद पुलिस सेवा से बर्खास्त कर दिया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज