लाइव टीवी

गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लगा दहेज हत्या का आरोप

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 12:54 PM IST
गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लगा दहेज हत्या का आरोप
अलवर के झारड़ा गांव में एक गर्भवती महिला की मौत के बाद ससुराल पक्ष पर लगा दहेज हत्या का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के अलवर में एक गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar)  में एक गर्भवती विवाहिता (Pregnant woman)  की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (death) हो गई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतका के पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर जहर (poison) देने का आरोप लगाया. मृतका के परिजनों का कहना है कि दहेज को लेकर ससुराल वालों ने उसे जहर दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाते हुए एमआईए थाने में दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया है. मृतका के ससुराल पक्ष के लोग घटना के बाद से मौके से फरार हो गए है. फिलहाल पुलिस (Alwar Police)  मामले की जांच में जुटी है.

ससुराल पक्ष पर 9 लाख रुपए की मांग किए जाने का लगा आरोप

घटना एमआईए थाना क्षेत्र के अंतर्गत झारड़ा गांव की है. मृतका के परिजनों ने बताया कि मृतका सुमन और उसकी बहन कविता की शादी 18 मई 2019 झारड़ा गांव निवासी पलटू के बेटे सुबे सिंह और श्रीचंद से हुई थी. शादी के पद से ससुराल पक्ष की ओर से दहेज में पहले तो ट्रैक्टर की मांग की गई. बाद में दोनों बेटियों से मारपीट और झगड़े किए गए. ग्रामीणों और समाज के लोगों के कहने पर उसने बेटियों को वापिस ससुराल भेज दिया, जिसके बाद दोनों बेटियों से अब 9 लाख रुपए की मांग की जाने लगी थी.

महिला की संदिग्ध परिस्थियों की मौत के बाद इलाके में मचा हड़कंप
महिला की संदिग्ध परिस्थियों की मौत के बाद इलाके में मचा हड़कंप


मामले  की जांच में जुटी पुलिस

परिजनों का आरोप है कि रविवार रात उनकी बेटी सुमन के साथ मारपीट की गई थी और उसके बाद कमरे में उसका शव मिला है. मृतका के परिजनों ने जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. मृतका की की छोटी बहन कविता भी ससुराल में मौजूद थी. घटना के बाद पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया था और आज मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया.

यह भी पढ़ें-अलवर: पुलिस पर जानलेवा हमला करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार
Loading...

यह भी पढ़ें-अलवर मे पहली बार होगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, देश-विदेश के फिल्मी कलाकार लेंगे हिस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 12:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...