Home /News /rajasthan /

Rajasthan: प्रिंसिपल और 3 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंगरेप, SP पहुंचे स्कूल, ग्रामीणों से की मुलाकात

Rajasthan: प्रिंसिपल और 3 शिक्षकों ने किया छात्रा से गैंगरेप, SP पहुंचे स्कूल, ग्रामीणों से की मुलाकात

पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने कहा कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आज उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की है.

पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने कहा कि पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आज उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की है.

Alwar gangrape case update: अलवर के सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल और तीन टीचर्स के खिलाफ दसवीं की छात्रा की ओर से दर्ज कराये गये गैंगरेप के मामले की जांच के लिये आज पुलिस अधीक्षक स्कूल पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने मामले को लेकर ग्रामीणों से मुलाकात की और उन्हें निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. अलवर जिले के मांढण थाना इलाके के सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ प्रिंसिपल सहित तीन शिक्षकों के द्वारा गैंगरेप (Gang rape) करने और अन्य छात्राओं से छेड़खानी के मामले की जांच करने के लिए आज भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली. इस दौरान पुलिस अधीक्षक ग्रामीणों से भी मिले. उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि वे भयमुक्त होकर इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बतायें. किसी के पास कोई तथ्य या जानकारी हैं तो वह व्यक्तिगत उनसे मिलकर साक्ष्य और अन्य जानकारी दे सकता है.

वहीं इस पूरे मामले में ग्रामीणों ने एसपी से मुलाकात कर आपसी राजनीतिक स्वार्थ के चलते फर्जी मुकदमे दर्ज कराने की बात कही है. ग्रामीणों ने कहा कि टीचर्स के फर्जी मुकदमों की वजह से गांव की बदनामी हो रही है. एक पीड़ित छात्रा के दादा ने एसपी से कहा की उसके बेटे और बहू ने फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए हैं. उन्होने कल जो मुकदमे दर्ज ने वे फर्जी हैं.

शिक्षा विभाग ने भी शुरू की जांच
दूसरी तरफ मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने भी जांच शुरू कर दी है. सीबीईओ सरिता यादव भी स्कूल पहुंची और उन्होंने मामले की जानकारी जुटाई. शिक्षकों के खिलाफ मामले दर्ज होने के बाद कुछ ग्रामीणों में रोष भी व्याप्त है. टीचर्स के खिलाफ मामले दर्ज होने के बाद यह प्रकरण गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

तीन अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं
भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने कहा कि बीती रात तीन अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं. इसमें कुछ छात्राओं ने छेड़खानी के आरोप लगाए हैं. पूरे मामले की जांच शुरू कर दी गई है. आज उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की है. स्कूल का जायजा लेकर सभी पक्षों से घटनक्रम की जानकारी ली जा रही है. बकौल एसपी जोशी मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी. ग्रामीणों ने शिक्षकों के आपसी रंजिश की वजह से फर्जी मुकदमे दर्ज करवाने की बात कही है. उसकी भी जांच की जा रही है.

10वीं कक्षा की छात्रा ने दर्ज कराई है गैंगरेप की रिपोर्ट
उल्लेखनीय है कि इस सरकारी स्कूल की 10वीं कक्षा की एक छात्रा ने प्रिंसिपल समेत तीन टीचर्स पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि आरोपी शिक्षकों का स्कूल दो महिला टीचर्स ने भी साथ दिया था. महिला टीचर ने गैंगरेप के दौरान उसके अश्लील वीडियो बनाये थे. वहीं तीन अन्य छात्राओं ने कई शिक्षकों पर छेड़छाड़ करने के आरोप लगाये हैं. इस स्कूल के एक शिक्षक पर पहले भी रेप का आरोप लग चुका है. बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.

Tags: Gang Rape, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर