अलवर में हत्या के आरोपी कैदी ने लगाया फांसी का फंदा, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप

अलवर में गुरुवार रात को एक कैदी ने अस्पताल के कैदी वार्ड में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कैदी की आत्महत्या से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. कैदी के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. उसके परिजनों को सूचना दी गई है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 10:23 AM IST
अलवर में हत्या के आरोपी कैदी ने लगाया फांसी का फंदा, पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप
कैदी वार्ड में की आत्महत्या। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 10:23 AM IST
अलवर में गुरुवार रात को एक कैदी ने अस्पताल के कैदी वार्ड में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. कैदी की आत्महत्या से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. कैदी के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. उसके परिजनों को सूचना दी गई है. कैदी हत्या के मामले में एक साल से विचाराधीन कैदी के रूप में बंद था.

29 जुलाई को राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था
जानकारी के अनुसार कैदी द्वारा आत्महत्या करने की घटना जिला मुख्यालय पर स्थित राजीव गांधी सामान्य अस्पताल के कैदी वार्ड में हुई. आत्महत्या करने वाला कैदी हरिओम दौसा जिले के महुआ थाने इलाके के हांडिया कलां गांव का रहने वाला था. वह हत्या के मामले में पिछले एक साल से अलवर जिले में विचाराधीन कैदी के रूप में बंद था. हरिओम की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब थी. इसके चलते उसे 29 जुलाई को राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उसका बुखार और टाइफाइड का इलाज किया जा रहा था.

परिजनों के आने के बाद करवाया जाएगा पोस्टमार्टम

गुरुवार रात करीब 2 बजे कैदी हरिओम ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी मिलते ही कैदी वार्ड में हड़कंप मच गया. कैदी वार्ड में तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत कैदी को नीचे उतारा और ड्यूटी डॉक्टर से उसका चेकअप करवाया, लेकिन तब तक उसकी सांसे थम चुकी थी. उसके बाद अस्पताल की पुलिस चौकी स्टाफ ने कोतवाली पुलिस और जेल प्रशासन को सूचना दी. पुलिस ने मृतक कैदी के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

पं.दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक का रखरखाव करेगी गहलोत सरकार

सीपीए कांफ्रेंस: प्रो. जोया हसन के बयान पर उपजा विवाद
First published: August 2, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...