कोर्ट मार्शल की सजा भुगत रहे फौजी की मौत, एक महीने पहले अलवर जेल में किया गया था शिफ्ट

मृतक के परिजनों ने बताया कि साल 2007 से बाबूलाल कोर्ट मार्शल की सजा भुगत रहा था. एक महीने पहले ही उसे बीकानेर से अलवर की जेल में शिफ्ट किया गया था.

News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 2:21 PM IST
कोर्ट मार्शल की सजा भुगत रहे फौजी की मौत, एक महीने पहले अलवर जेल में किया गया था शिफ्ट
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Rajasthan
Updated: June 21, 2019, 2:21 PM IST
अलवर के केंद्रीय जेल में शुक्रवार सुबह कोर्ट मार्शल की सजा भुगत रहे एक कैदी की मौत हो गई. तबीयत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि 42 साल के बाबूलाल यादव नाम के कैदी की सुबह तबीयत बिगड़ गई. सीने में दर्द की शिकायत थी. इसके बाद जेल प्रशासन ने बाबूलाल को अलवर के अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान बाबूलाल की मौत हो गई. आर्मी ने बाबूलाल का कोर्ट मार्शल किया था.

पुलिस का कहना है कि कैदी के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. साथ ही शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक बाबूलाल हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है. मृतक के परिजनों ने बताया कि साल 2007 से बाबूलाल कोर्ट मार्शल की सजा भुगत रहा था.

बताया जा रहा है कि एक महीने पहले ही मृतक को बीकानेर से केंद्रीय कारागृह अलवर की ओपन जेल में शिफ्ट किया गया था. सुबह जेल प्रशासन से सूचना मिलने पर परिजन अस्पताल पंहुचे.

ये भी पढ़ें -

बिहार में चमकी बुखार से हो रही मौत पर RJD सांसद ने राज्यसभा में दिया नोटिस

राज्यसभा के लिए पासवान के नामांकन में दिखेगी NDA की एकजुटता, CM नीतीश भी रहेंगे मौजूद!
First published: June 21, 2019, 2:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...