Alwar: ऑन डिमांड सप्लाई की जा रही थीं लड़कियां, 2 युवतियों समेत 6 लोग गिरफ्तार

यह गिरोह वाट्सएप कॉलिंग के जरिये इस गंदे कारोबार को चला रहा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
यह गिरोह वाट्सएप कॉलिंग के जरिये इस गंदे कारोबार को चला रहा था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलवर में नीमराणा पुलिस ने होटलों और रेस्टोरेंट में चल रहे वेश्यावृत्ति (Prostitution) के धंधे का खुलासा कर 2 युवतियों समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. यह गिरोह लड़कियों की ऑन डिमांड सप्लाई करता था.

  • Share this:
अलवर. जिले के नीमराणा थाना पुलिस ने देह व्‍यापार (Prostitution) के लिये ऑन डिमांड लड़कियां सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह काफी समय से इस गंदे धंधे को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने इस मामले में 2 महिलाओं सहित 6 लोगों को पीटा एक्ट (PITA act) में गिरफ्तार किया है. इनमें एक दलाल और होटल-रेस्टोरेंट संचालक भी शामिल हैं. कार्रवाई के बाद इस तरह के धंधे में लिप्त लोगों में खलबली मची हुई है.

नीमराणा के डीएसपी लोकेश मीणा ने बताया पीटा एक्ट की कार्रवाई को बुधवार को अंजाम दिया गया. यहां जिस्मफरोशी के लिये लड़कियों की ऑन डिमांड सप्लाई करने वाला गिरोह सक्रिय था. इस बारे में मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने जाल बिछाकर कार्रवाई को अंजाम दिया. यह गिरोह वाट्सएप कॉलिंग के जरिये इस गंदे कारोबार को चला रहा था. पुलिस ने दो कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर इस गिरोह के दलालों से वॉट्सएप कॉलिंग के जरिये लड़कियों की डिमांड की. इस पर उन्होंने लड़कियों के फोटो भेज दिये. दोनों कांस्टेबल ने योजनाबद्ध तरीके से उनमें से दो लड़कियां को होटल में बुलाया. एक दलाल दोनों लड़कियों को लेकर होटल में पहुंच गया. उसी दौरान जाल बिछाकर बैठी पुलिस ने उनको दबोच लिया.

Gujjar Reservation Movement: 1 नवंबर को पूरे राजस्थान को जाम करने की चेतावनी, सरकार अलर्ट

एक अन्य रेस्टोरेंट में भी की गई कार्रवाई


एक अन्य रेस्टोरेंट में भी पीटा एक्ट की कार्रवाई की गई. वहां भी वेश्यावृत्ति करवाई जा रही थी. पुलिस ने दोनों कार्रवाइयों में 2 युवतियों सहित 6 लोगो को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है. डीएसपी लोकेश मीणा ने बताया कि नेशनल हाईवे पर चल रहे वेश्यावृत्ति के खेल को जड़ से मिटाने के लिये अभियान शुरू किया गया है. इसके तहत लगातार कार्रवाइयां की जा रही हैं. आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों प्रदेश के कई इलाकों में पीटा एक्ट की कार्रवाई कर इस तरह के गिरोहों का पर्दाफाश किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज