Home /News /rajasthan /

अलवर में बढ़ती पानी की समस्या के विरोध में प्रदर्शन

अलवर में बढ़ती पानी की समस्या के विरोध में प्रदर्शन

पानी के लिए जलदाय विभाग के कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करती महिलाएं
फोटो- ईटीवी

पानी के लिए जलदाय विभाग के कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करती महिलाएं फोटो- ईटीवी

गर्मी शुरु होते ही राजस्थान में पीने के पानी की समस्या शुरू हो गई है. अलवर में इसके विरोध में विशेष कर महिलाओं ने इसके विरोध में जयदाय विभाग के कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

    अलवर शहर में पानी की किल्लत लगातार बढ़ती जा रही है अभी गर्मी शुरू भी नहीं हुई कि लोगों को पीने के पानी के लिए भी तरसना पड़ रहा है. दो बूंद पीने के पानी के लिए भी लोगों को जलदाय विभाग के चक्कर काटने पड़ रहे हैं. शहर में लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा वही कई जगह टैंकरों से सप्लाई की जा रही है. सोमवार को वार्ड 34 लक्ष्मी नगर, देव नगर, 200 फ़ीट रोड कॉलोनी के लोग पानी की समस्या को लेकर जलदाय विभाग पहुंचे. कॉलोनी निवासी लोगों ने जलदाय विभाग में जमकर प्रदर्शन किया और जलदाय विभाग मुर्दाबाद के नारे लगाए

    . जलदाय विभाग में पहुंचे लोगों ने पानी की मांग की. कॉलोनी निवासी लोगों ने बताया कि 2 साल से पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. पिछले कुछ दिनों से तो पीने के लिए भी पानी नहीं मिल पा रहा है दूर-दूर से जाकर पीने के लिए पानी भरना पड़ता है जिन घरों में पानी की बोरिंग हो रही है उसमें भी पानी सूख जाने के कारण पानी नहीं आ रहा. इसकी शिकायत कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को कर दी लेकिन उसके बावजूद पानी की समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.

    पानी की समस्या को लेकर जब भी जलदाय विभाग आते हैं कभी अधिकारी आश्वासन दे देते हैं तो कभी अधिकारी अपनी सीट पर मौजूद नहीं मिलते. अगर जल्दी हमारी पानी की समस्या का समाधान नहीं किया गया तो हमें आगे उग्र आंदोलन करने पर मजबूर होना पड़ेगा. कॉलोनी निवासी लोगों ने बताया कि जलदाय विभाग के कर्मचारी बार- बार चक्कर कटवाते हैं.

     

    Tags: अलवर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर