Home /News /rajasthan /

Shocking! रेलवे ट्रैक पर PUBG खेल रहे थे 2 सगे भाई, सामने से आ गई ट्रेन, मौके पर ही मौत

Shocking! रेलवे ट्रैक पर PUBG खेल रहे थे 2 सगे भाई, सामने से आ गई ट्रेन, मौके पर ही मौत

Train Accident in Alwar: पुलिस को शवों के पास उनका मोबाइल मिला. मोबाइल में पबजी गेम का एप्लीकेशन खुला हुआ था.

Train Accident in Alwar: पुलिस को शवों के पास उनका मोबाइल मिला. मोबाइल में पबजी गेम का एप्लीकेशन खुला हुआ था.

Shocking Accident in Alwar: राजस्थान के अलवर जिले में बेहद चौंकाने वाला हादसा सामने आया है. यहां रानीखेत एक्सप्रेस की चपेट में आ जाने से दो सगे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे के समय दोनों भाई शाैच के लिये जा रहे थे. इस दौरान रेलवे ट्रैक पर चलते हुये मोबाइल पर ऑनलाइन पबजी (PUBG) गेम खेल रहे थे. वे गेम में इतने डूबे हुये थे कि उन्हें ट्रेन के आने का पता ही नहीं चला और वे उसकी चपेट में आ गये.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. अलवर जिले में बेहद दर्दनाक और चौंकाने वाला हादसा (Shocking Accident) सामने आया है. यहां अलवर के सदर थाना इलाके में शौच के लिए गए दो सगे भाइयों की दिल्ली से जयपुर जाने वाली रानीखेत एक्सप्रेस ट्रेन (Ranikhet Express Train) की चपेट मे आने से दर्दनाक मौत हो गई. दोनों भाई पटरियों पर चलते हुये मोबाइल पर पबजी (PUBG) गेम खेल रहे थे. पुलिस को उनका मोबाइल मिला है. उसमें गेम का एप्लीकेशन खुला था. दोनों भाई अलवर में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों सौंप दिया है. हादसे के बारे में जिस किसी ने भी सुना वह स्तब्ध रह गया.

अलवर सदर थाने के सहायक उप पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि हादसा शनिवार को सुबह करीब 8 बजे भूगोर पुलिया के पास हुआ. लोकेश मीणा (21) और राहुल मीणा (18) सगे भाई थे. दोनों भाई अलवर में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. दोनों रूपबास में अपने जीजा के मकान मे रह रहे थे. शनिवार को सुबह दोनों शौच के लिए गए थे. इस दौरान वे रूपबास रेलवे ट्रैक से गुजर रहे थे.

मोबाइल में पबजी गेम का एप्लीकेशन खुला हुआ था
इस बीच ट्रैक पर रानीखेत एक्सप्रेस आ गई. दोनों भाई मोबाइल में व्यस्त थे और उन्हें ट्रेन के आने का आभास ही नहीं हुआ. इसके चलते वे ट्रेन की चपेट में आ गये. इससे दोनों की ट्रेन से कटने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को उनके शव के पास उनका मोबाइल मिला. मोबाइल में पबजी गेम का एप्लीकेशन खुला हुआ था. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे चलते-चलते पबजी गेम खेल रहे थे. दोनों भाई रूपबास पुलिया के पास ही रहते थे.

दोनों भाई अविवाहित थे
मृतकों के पिता रामकिशोर मीणा ने बताया कि उनके दोनों बेटे रिश्तेदार के यहां रहकर कोचिंग कर रहे थे. 2 साल से कोरोना के कारण घर आ गए थे. लेकिन गत 1 माह से अलवर रहकर पढ़ाई कर रहे थे. लोकेश ने स्नातक तक की पढ़ाई की थी. जबकि राहुल स्नातक की पढ़ाई कर रहा था. दोनों भाई अविवाहित थे. उनके दो बहने हैं. एक बहन शादीशुदा है.

गांव में माहौल हुआ गमगीन
शनिवार को सुबह फोन आया की आपके दोनों बेटों की मौत ट्रेन से कटने से मौत हो गई. बड़ा बेटा लोकेश मीणा प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी कर था. जबकि राहुल मीणा बीए सैकेंड ईयर की पढ़ाई कर रहा रहा. दोनों भाइयों की मौत की सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया. घटना के बाद युवकों के गांव में भी माहौल गमगीन बना हुआ है.

Tags: Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update, Train accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर