दिल्ली में मौसम बिगड़ा, दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचे राहुल गांधी, अलवर दौरा निरस्त
Alwar News in Hindi

दिल्ली में मौसम बिगड़ा, दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं पहुंचे राहुल गांधी, अलवर दौरा निरस्त
मौसम बिगड़ने से राहुल गांधी की यात्रा में देरी हो रही है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अलवर दौरे पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. मौसम बिगड़ने से राहुल गांधी की यात्रा में देरी हो रही है.

  • Share this:
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के अलवर दौरे पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. मौसम बिगड़ने से राहुल गांधी की यात्रा में देरी हो रही है और सुबह से दिल्ली में तेज हवाओं के साथ हो रही है बारिश के चलते दिल्ली एयरपोर्ट से उनके हेलीकॉप्टर टेकऑफ की क्लीयरेंस नहीं मिल सकी है. अलवर के पति के सामने युवती से गैंगरेप केस की पीड़िता से राहुल का सुबह 9:30 बजे मिलने का कार्यक्रम था लेकिन राहुल के दौरे में देरी हो रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, महासचिव अविनाश पांडे और अलवर से लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी भंवर जितेंद्र सिंह भी अभी दिल्ली है और मौसम साफ होने का इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अलवर: गैंगरेप का VIDEO वायरल, गौर से देखिए ये हैं आरोपी

राहुल गांधी का अलवर दौरे को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट पर सीएम गहलोत, डिप्टी सीएम पायलट, महासचिव पांडे और भंवर जितेंद्र सिंह पहुंचे चुके हैं और राहुल गांधी का इंतजार किया जा रहा है. इधर, राहुल गांधी के अलवर  पहुंचने की तैयारियों में महिला एवं बाल कल्याण मंत्री ममता भूपेश, टीकाराम जूली पहले ही मौके पर पहुंच चुके है. उनके साथ विधायक सफिया खान, मुरारीलाल मीणा भी इस दौरान मौजूद रहेंगे.



उधर, राहुल के दौरे से ठीक एक दिन पहले मंगलवार को दौसा में अलवर गैंगरेप केस को लेकर बवाल मच गया. यहां सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की सभा के बाद उनके समर्थकों और पुलिस में जमकर पथराव हुआ. पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया तो जवाब में भीड़ ने भी पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों पर जमकर पथराव कर दिया. इस पथराव में पुलिस और सुरक्षा बल के कर्मचारियों के साथ सभा में आए दर्जनों लोग घायल हो गए.
ये भी पढ़ें- मंत्री ने अलवर गैंगरेप पीड़िता से जुड़े फोटो फेसबुक पर किए शेयर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading