अपना शहर चुनें

States

अलवर में मॉब लिंचिंग का एक और मामला, पिटाई का VIDEO वायरल

फोटो- वायरल वीडियो में इस हालात में नजर आया पीड़ित युवक.
फोटो- वायरल वीडियो में इस हालात में नजर आया पीड़ित युवक.

जानकारी के अनुसार युवक को चोर समझ ग्रामीणों ने पकड़ा था और फिर उसे एक लोहे के एंगल से बांधकर रखा गया. इस दौरान भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र के मुसखेड़ा गांव में शनिवार को मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) का एक और मामला सामने आया है. यहां देर रात एक युवक को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की गई. इस पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral) पर वायरल हो गया है. जानकारी के अनुसार युवक को चोर समझ ग्रामीणों ने पकड़ा था और फिर उसे एक लोहे के एंगल से बांधकर रखा गया. इस दौरान भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की.

पुलिस ने युवक को छुड़ाया
इस मामले में जब किशनगढ़बास पुलिस काे सूचना मिल तो युवक को पकड़ कर थाने लाया गया. पुलिस इस मामले को फिलहाल निपटाने में जुटी है और यही कारण है कि अभी तक तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. थानाधिकारी किशनगढ़बास मोहन सिंह गुर्जर ने बताया कि मुसखेड़ा गांव ग्रामीणों द्वारा पकड़ा गए मुबारिक खान ने पूछताछ में अपना नाम मुबारिक खान बताया है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: अलवर में बच्चा उठाने के आरोपी युवक की लात घूसों से पिटाई
ये भी पढ़ें- अलवर में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ की पिटाई का VIDEO वायरल



रिस्तेदार के यहां गया था युवक
पुलिस के अनुसार ग्रामीणों ने किशनगढ़बास थानें में युवक के पकड़े जाने की सूचना दी. इसके बाद युवक मुबारिक को किशनगढ़बास पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने युवक को थाने लाकर की पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गांव में अपने रिस्तेदार के यहां गया था.


कोई एफआईआर नहीं हुई दर्ज
इस मामले में अभी तक ग्रामीणों की ओर से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है. पीड़ित युवक ने भी किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं करवाया है. पीड़ित युवक के बयान के आधार पर भी पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है. इससे पुलिस की कार्यशैली पर फिर सवाल खड़ा हो रहा है. ग्रामीणों द्वारा मामला दर्ज नहीं कराए जाने की बात कहकर पुलिस ने चुप्पी साध ली है.

ये भी पढ़ें- Alwar Mob Lynching: टपूकड़ा में परिजनों के साथ वार्ता विफल, नहीं हो सका पोस्टमार्टम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज