लाइव टीवी

राजस्थान: युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में ASI गिरफ्तार, थाने में शिकायत करने गई थी पीड़िता
Alwar News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 12:30 PM IST
राजस्थान: युवती से छेड़छाड़ करने के आरोप में ASI गिरफ्तार, थाने में शिकायत करने गई थी पीड़िता
पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर के अनुसार, ‘‘युवती ने 17 मई को एएसआई के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया. (सांकेतिक फोटो)

आरोप है कि शिकायत दर्ज करने के बाद चौकी प्रभारी एएसआई सुरेंद्र सिंह (ASI Surendra Singh) ने युवती को उसके घर छोड़ने के बहाने अपने वाहन में बैठा लिया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में युवती से छेड़छाड़ के आरोप में राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) के एक सह उपनिरीक्षक (Assistant Sub Inspector) को गिरफ्तार किया गया है.  प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय युवती नीमराणा में एक कंपनी में काम करती है. वह नीमराणा (Neemrana) पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराने गयी थी जहां से उसे संबद्ध पुलिस चौकी में भेज दिया गया.

आरोप है कि शिकायत दर्ज करने के बाद चौकी प्रभारी एएसआई सुरेंद्र सिंह ने युवती को उसके घर छोड़ने के बहाने अपने वाहन में बैठा लिया. वह उसे जापानी औद्योगिक क्षेत्र में ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ की. भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर के अनुसार, ‘‘युवती ने 17 मई को एएसआई के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवाया. उनके बयान लिए गए और मंगलवार को एएसआई को गिरफ्तार कर लिया गया.’’ नीमराणा के थाना प्रभारी संजय शर्मा के अनुसार युवती ने लॉकडाउन में राशन दिलाने में मदद मांगी थी, इसकी व्यवस्था कर दी गयी थी. लेकिन बाद में उसने किराये के लिए पैसे नहीं होने और मकान मालिक द्वारा दबाव बनाए जाने की शिकायत की.

पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण कर उसे गर्भवती बना दिया
बता दें कि 18 मई को अलवर जिले के नीमराणा थाना इलाके में ही कुछ इसी तरह का मामला सामने आया था. एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का यौन शोषण कर उसे गर्भवती बना दिया. बाद में अपने पाप को छिपाने के लिए पत्नी के सहयोग से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. फिर गुपचुप में शव को जलाकर साक्ष्यों को मिटाने की कोशिश की. लेकिन मृतका की बड़ी बहन और जीजा की सक्रियता से मामला खुल गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी माता पिता को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया है.



राज्य बाल संरक्षण आयोग को गुप्त सूचना दी थी


नीमराणा पुलिस उपाधीक्षक नवाब खा ने बताया कि इस संबंध में मृतका की बड़ी बहन और जीजा ने राज्य बाल संरक्षण आयोग को गुप्त सूचना दी थी. इसके बाद आयोग ने भिवाड़ी एसपी अमनदीप कपूर से पूरे मामले में 5 दिन में तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी थी. इस पर पुलिस ने मामले की जांच की तो यह सनसनीखेज वारदात सामने आई.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

COVID 19: वित्तीय संकट से उबरने के लिए UP सरकार ने कसी कमर, अब ये कटौती

योगी सरकार पर प्रियंका का प्रहार, कहा- चाहें तो BJP का बैनर लगाकर चला लें बसें
First published: May 20, 2020, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading