Ramgarh Results: बसपा की करारी हार, जगत सिंह की बयानबाजी ने डुबोई नैया
Alwar News in Hindi

Ramgarh Results: बसपा की करारी हार, जगत सिंह की बयानबाजी ने डुबोई नैया
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट के चुनाव में बसपा को करारी हार झेलनी पड़ी है. चुनावों से पहले अपने विवादित बयानों के चलते खासा चर्चा में रहने वाले पार्टी के प्रत्याशी जगत सिंह को महज 24,856 मतों से संतोष से करना पड़ा है.

  • Share this:
अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी को करारी हाल झेलनी पड़ी है. विधानसभा चुनावों से पहले अपने विवादित बयानों के चलते खासा चर्चा में रहने वाले बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी जगत सिंह को महज 24,856 मतों से संतोष से करना पड़ा है. जबकि चुनाव प्रचार को उनको टक्कर में माना जा रहा था.

हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में छह सीटें जीतने वाली बहुजन समाज पार्टी को रामगढ़ में जबर्दस्त शिकस्त खानी पड़ी है. इसके पीछे चुनाव प्रचार के दौरान बसपा प्रत्याशी पूर्व विदेश मंत्री कुंवर नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह के बिगड़े बोल को जिम्मेदार माना जा रहा है. 9 जनवरी को नामांकन भरने से लेकर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तक जगत सिंह के कई वीडियो वायरल हुए. इन वीडियो में जगत सिंह के ऊल-जुलून बयान ने उनको चर्चा में तो ला दिया, लेकिन इससे उनका वोट बैंक खिसक गया. वे कभी एके-47 की बात करते रहे तो कभी शराब और बीड़ी की.

यह भी पढ़ें: बसपा प्रत्य़ाशी की गालियों और घरों में आग लगाने की धमकी का वीडियो हो रहा वायरल 



राजस्‍थान उपचुनाव: बसपा उम्‍मीदवार जगत सिंह बोले- पत्थर का जवाब एके-47 से देता हूं
बार-बार भड़काऊ और ऊल-जुलूल बयानबाजी करते रहे
माना जा रहा है कि उनकी ओछे स्तर की राजनीति ने ही उन बड़ा नुकसान किया है. इसका परिणाम यह हुआ कि चुनाव में जगत सिंह चारों खाने चित्त हो गए. सबको साधने के चक्कर में जगत सिंह बार-बार भड़काऊ और ऊल-जुलूल बयानबाजी करते रहे. इससे आखिरी वक्त में उनका वोट बैंक बीजेपी की तरफ शिफ्ट हो गया. इस बीच कांग्रेस ने भी बसपा के वोट बैंक में सेंध लगा डाली.

बसपा प्रत्याशी जगत सिंह के बिगड़े बोल के वीडियो फिर हुए वायरल

बसपा ने रामगढ़ से जगत सिंह को घोषित किया उम्मीदवार, 9 जनवरी को दाखिल करेंगे पर्चा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading