लाइव टीवी

कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 1:09 PM IST
कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, 10 घायल
पुलिस ने संघर्ष में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

अलवर जिले के एमआईए थाना क्षेत्र स्थित साहड़ोली गांव में कब्रिस्तान की जमीन पर अवैध कब्जे को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें दोनों पक्षों की ओर से कुल्हाड़ी और फरसा से वार किए गए, जिसमें 10 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
अलवर. जिले में एमआईए थाना क्षेत्र अन्तर्गत साहड़ोली गांव में कब्रिस्तान की जमीन (cemetery ground) पर अवैध कब्जे के मुद्दे को लेकर बुधवार को दो पक्षों में खूनी संघर्ष (Bloody clash) हो गया. बताया जाता है कि वहां  गोबर और पशुओं का चारा (कड़बी) डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और देखते ही देखते वह खूनी संघर्ष में बदल गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी, फरसा और कुल्हाड़ी से हमला किया. खूनी संघर्ष में दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद एमआईए थाना पुलिस मौके पर पहुंची और  घायलों को अलवर के राजीव गांधी अस्पताल (hospital) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. अब एमआईए थाने की पुलिस (police) मामले की जांच में जुटी हुई है.

दोनों पक्ष के लोगों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया, अभी नहीं दर्ज हुई एफआईआर
एमआईजी थाने के एएसआई रमेश कुमार ने बताया कि साहड़ोली गांव में बुधवार को कमरुद्दीन और आशु पक्ष में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में कमरुद्दीन पक्ष के आबिद, गन्नी, नवेद, रहमान और अफसाना घायल हो गए जबकि आशु पक्ष के आशु, मौसम, संजी और कुछ अन्य लोग घायल हुए हैं. इन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

एमआईए थाना क्षेत्र में ही हुई है दो गुटों में संघर्ष की यह घटना


एएसआई रमेश कुमार के अनुसार, बुधवार को सुबह दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस की टीम झाडोली गांव में गई और खून से लथपथ पड़े घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. अभी तक दोनों पक्षों ने मामला दर्ज नहीं कराया है पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, जल्द ही प्राथमिकी भी दर्ज कर ली जाएगी.

ये भी पढ़ें- अलवर में भगवान राम की शोभायात्रा का स्वागत कर मुस्लिम समाज ने पेश की मिसाल

अचनारा के मंदिर में सैड़कों श्रद्धालुओं ने अंगारों पर चलकर किए मां के दर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...