लाइव टीवी

महिला से हुई लूट और छेड़खानी, शिकायत करने पर दबंगों ने कर दिया लाठी-डंडों से हमला

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 18, 2019, 2:34 PM IST
महिला से हुई लूट और छेड़खानी, शिकायत करने पर दबंगों ने कर दिया लाठी-डंडों से हमला
पीड़िता ने मारपीट का वीडियो भी पुलिस को सौंपा है.

अलवर.जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुगड़ोद गांव में एक दलित महिला से लूट और छेड़खानी हुई. इसकी शिकायत करने पर दबंगों ने महिला के परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

  • Share this:
अलवर. जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुगड़ोद गांव में अनुसूचित जाति (scheduled caste) की एक महिला (womanके साथ रास्ते में लूट, मारपीट और छेड़खानी (molestationकरने का मामला सामने आया है. इसकी शिकायत (complainकरने पर आरोपी युवक फकरू के परिजनों ने अनुसूचित जाति की महिलाओं और उनके परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला (attackकर दिया. वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो (videoभी बना लिया. पुलिस (Policeने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उस महिला ने अपने साथ लूट, मारपीट, कपड़े फाड़ने और छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने मारपीट की घटना में पीड़ित महिलाओं का मेडिकल करवा दिया है. समुदाय विशेष के दबंगों की दलित महिला के साथ की गई दबंगई की घटना से गांव में तनाव का माहौल है.

कपड़े फाड़ने और जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का भी लगाया आरोप 
रामगढ़ के थाना अधिकारी भरत महर के अनुसार, गुगड़ोद निवासी विजय सिंह जाटव की पत्नी रीना ने मामला दर्ज कराया है कि सोमवार की शाम वह एसबीआई बैंक रामगढ़ में पैसे निकालने गई थी. शाम को करीब 6 बजे जब वह गुगाड़ोद लौट रही थी तो बीच रास्ते में  जुम्मे खां के बेटे फखरू ने उसकी स्कूटी के सामने मोटरसाइकिल लगाते हुए जातिसूचक शब्द कहे और उसके 5 हजार रुपए छीन लिए. इसका विरोध करने पर मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ डाले और जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया. वह बड़ी मुश्किल से जान बचाकर घर पहुंची.

मारपीट की पूरी घटना का किसी ने बना लिय वीडियो


मारपीट में कई महिलाएं हुईं चोटिल 

घर पहुंचकर जब इसकी शिकायत की तभी फकरू, रशीद, छग्गू, जाकर, सुन्ना, मुबीन, हन्नी, साबिद व कासिम आदि कई लोग लाठी-डंडे लेकर आ गए और सभी उसे और घर वालों को जातिसूचक शब्द कहकर मारपीट करने लगे. मारपीट में रीना, मंजू राजवती, रामाहरी, अमित आदि को चोट आई. पीड़ित महिला ने मारपीट की पूरी घटना की वीडियोग्राफी भी पुलिस को सौंपी है. पुलिस ने अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति नृशंसता निवारण अधिनियम, मारपीट व लूट आदि की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Loading...

ये भी पढ़ें- दो दर्जन नकाबपोशों ने होटल में घुसकर की फायरिंग व तोड़फोड़,लोगों में फैली दहशत

बदमाशों ने अस्पताल में घुसकर Staff से की मारपीट, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 1:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...