पिता की पिटाई से घबराई लड़की छत से कूदी, Video में देखें खौफनाक मंजर

पिता के हाथों पिटाई से बचने के लिए लड़की मकान की छत से कूद गई. इस खौफनाक मंजर को पड़ोसी ने कैमरे में कैद कर लिया.

News18 Rajasthan
Updated: April 16, 2018, 3:25 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: April 16, 2018, 3:25 PM IST
राजस्थान में बेरहम पिता की पिटाई से घबराई लड़की के सुसाइड करने के प्रयास का एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक शख्स मकान की छत पर चप्पल से लड़की की पिटाई करता नजर आ रहा है और इसी दौरान लड़की छत से छलांग लगा देती है. ऊंचाई से गिरने के बाद लड़की बेसुध हो जाती है और आस-पड़ोस के लोग वहां जमा हो जाते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने वीडियो में दिख रहे शख्स को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार वीडियो में नजर आ रहे शख्स की  पहचान बिहार मूल के संतोष कुमार के रूप में हुई है और छत से कूदने वाली उसकी बेटी है. संतोष यहां नीमराणा में एक कम्पनी में काम करता है. लड़की के बयान के अनुसार उसके पिता ने मोबाइल पर किसी से बात करते हुए देख लिया था और गुस्से में पीटने लगे थे. इसी दौरान उसने छत से छलांग लगा दी. इसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचा गया.

मोबाइल पर बात करना अखरा, पिटाई की

अस्पताल पहुंचे नीमराणा थाना प्रभारी हितेश शर्मा के अनुसार लड़की के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और घटना स्थल का मुआयना करने के साथ ही जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस फिलहाल वीडियो की जांच कर रही है. और जिस व्यक्ति ने वीडियो बनाया है उससे घटनाक्रम की जानकारी लेने में जुटी हुई है. पुलिस के अनुसार संतोष ने अपनी लड़की को किसी लड़के से फोन बात करते हुए देख लिया था. जिसके बाद गुस्से में उसने  लड़की पिटाई शुरू कर दी. पिता की पिटाई से घबराकर उसने मकान से छलांग लगा दी.

 

Jumps Off Terrace
पिता के हाथों पिटाई, बचने के लिए मकान की छत से कूदते लड़की और नीचे इकट्‌ठा हुए आसपास के लोग.


पड़ोसी ने बनाया वीडियो, पूछताछ जारी

इस पूरे घटनाक्रम को संतोष के पड़ोसी ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया. पुलिस अब इस वीडियो के आधार पर ही कानूनी कार्यवाही करने में जुटी है. थानाधिकारी हितेश शर्मा ने बताया कि पीड़ित नाबालिक लड़की से पूछताछ कर बयान दर्ज किए है जिसमे लड़की ने बताया कि वह फोन पर लड़के से बात कर रही थी तभी पिता आ गया और उसने पिटाई शुरू कर दी. पिटाई से बचने के लिए वह मकान की छत से कूद गई. नाबालिक फिलहाल नीमराणा के सचखण्ड हॉस्पिटल में भर्ती है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर