राजस्थान: अपहरण करने के बाद अलवर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप,10 दिन बाद भी नहीं हुआ मेडिकल
Alwar News in Hindi

राजस्थान: अपहरण करने के बाद अलवर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप,10 दिन बाद भी नहीं हुआ मेडिकल
इसी दौरान लड़की अपने गांव आ गई. इसी दौरान शोएब ने उनके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

किशनगढ़ बास पुलिस (Kishangarh Bass Police) घटना के 10 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इस मामले में मेव पंचायत के सदर शेर मोहम्मद ने उच्चाधिकारियों से शिकायत करने की बात कहते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है

  • Share this:
अलवर. अलवर (Alwar) के किशनगढ़ बास थाना (Kishangarh Bass Station) क्षेत्र स्थित एक गांव में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपरहण का मामला सामने आया है. कहा जा रहा है कि अपहरण करने के बाद लड़की को अलवर में लाकर उंसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. इस मामले में 10 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पीड़िता का मेडिकल नहीं करवाया गया है.  पीड़िता का आरोप है पुलिस आरोपियों के साथ मिलकर उसे बयान बदलने के लिए धमका रही है. और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है.

वहीं, पुलिस का कहना है पीड़िता ने अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. और बयान के दौरान भी गैंगरेप का कोई जिक्र नहीं किया था. इसके बावजूद भी पुलिस ने दोनों को गैंगरेप का आरोपी मानकर जनक सीओ किशनगढ़ बास को मामला सौंप दिया है. पीड़िता डीएसपी के पास मेडिकल करवाने का प्रार्थना पत्र दे सकती है. आरोपियों ने नाबालिग का वीडियो बनाकर कई दिन तक गैंगरेप किया है. मामला दर्ज होने बाद भी पुलिस ने अभी तक मेडिकल नहीं कराया है.

10 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है
किशनगढ़ बास पुलिस घटना के 10 दिन बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इस मामले में मेव पंचायत के सदर शेर मोहम्मद ने उच्चाधिकारियों से शिकायत करने की बात कहते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. पीड़ित लड़की ने बताया कि वो अपनी बुआ के घर गई थी.  बुआ के गांव का  शोएब ने  कहा कि तू गरीब घर की लड़की है. शादी कर ले. लड़की पहले मना करती रही फिर उसके झांसे में आ गई. शोयब उसको अपने घर ले गया, जहां घर वालों ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद मैं बुआ के घर वापस आ गई. तो शोएब ने इसको बात करने के लिए फोन दे दिया. वो बात करता रहा.
इसी दौरान लड़की अपने गांव आ गई. इसी दौरान शोएब ने उनके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया. उसके बाद वो उसे धमकी देते रहे कि किसी से कहा तो जान से मार देंगे. इस दौरान वो 5 लाख रुपये का प्रलोभन देते रहे. इसके बाद वो लड़की को डरा धमकाकर  एक गाड़ी में अपहरण कर ले गए. साथ में शोयब व उसका भाई साहिल तथा उसका जीजा भी था. अलवर के एक होटल में ले जाकर उसके साथ  बारी- बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया.



दबाब में धारा 164 के बयान दर्ज किए गए
पीड़िता ने बताया कि इस मामले की रिपोर्ट किशनगढ़ थाने में लिखवाई गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. दबाब में धारा 164 के बयान दर्ज किए गए. और कहा कि कह देना अपनी मर्जी से गई थी. यह मामला प्रकाश में आने के बाद मेव पंचायत के सदर शहर मोहम्मद ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक से मिलने की बात कही. उन्होंने शीघ्रता से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है. इस मामले की जांच डीएसपी किशनगढ़ बास को सौंपी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading