लाइव टीवी

तिजारा में हुई दिनदहाड़े 1.25 लाख की लूट, जनता ने एक लुटेरे को पकड़कर पीटा

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 4:42 PM IST
तिजारा में हुई दिनदहाड़े 1.25 लाख की लूट, जनता ने एक लुटेरे को पकड़कर पीटा
लोगों ने लुटेरे को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

राजस्थान के अलवर जिले के तिजारा कस्बे में दिनदहाड़े गैस सेल्समैन से बाइक पर सवार दो लुटेरों ने करीब 1.25 लाख रुपए लूट लिए. इसी बीच जनता ने एक लुटेरे को पकड़ लिया और पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:
अलवर.  जिले के तिजारा में गैस सेल्समैन से लूट( gas salesman looted) की वारदात हुई.  बदमाशों ने गैस सेल्समैन को देसी पिस्तौल दिखाकर रुपयों से भरा उसका बैग छीन लिया. उस बैग में करीब 1.25 लाख रुपए थे. सेल्समैन के शोर मचाने पर लोगों ने साहस दिखाया और एक लुटेरे को दबोच लिया. पकड़ने के बाद लोगों ने उस लुटेरे की पिटाई की और उसे पुलिस (Police) को सुपुर्द कर दिया. बाइक सवार दूसरा लुटेरा भागने में कामयाब रहा. घटना तिजारा कस्बे के रामलीला मैदान के पास की है.

लूट की घटना के 40 मिनट बाद पहुंची पुलिस

दो बदमाशों ने गैस सेल्समैन जयपाल से देसी पिस्तौल के दम पर बैग छीन लिया. जब वे भागने लगे तो सेल्समैन ने चिल्लाना शुरू कर दिया. आसपास के लोगों ने उसकी आवाज सुनी. पुलिस मित्र का काम करने वाला सुरेन्द्र यादव सब्जी मंडी में मुनीम है. वह अपने ऑफिस से निकला और हिम्मत करके एक बदमाश को पकड़ लिया. उसने एक बदमाश को मौके पर ही दबोच लिया. दूसरा बदमाश बाइक छोड़कर भागने में सफल रहा. पुलिस करीब 40 मिनट बाद बाजार में पहुंची.

 

लूट की पूरी घटना के बारे में न्यूज 18 राजास्थान को जानकारी देता पीड़ित गैस जयपाल


पुलिस मौका मुआयना कर दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है. तिजारा के डीएसपी कुशाल सिंह ने कहा कि जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पिज्जा को लेकर हुए विवाद के बाद राजधानी जयपुर में चले लट्ठ, 4 लोग हुए घायल
Loading...

खूब कोशिश की... लेकिन खुल ही गया वसुंधरा राजे के खिलाफ हनुमान बेनीवाल का मुंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 4:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...