अलवर: फिर शर्मसार हुई इंसानियत, अपहरण कर नाबालिग से किया रेप

राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है. जिले के भिवाड़ी इलाके में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है

News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 2:46 PM IST
अलवर: फिर शर्मसार हुई इंसानियत, अपहरण कर नाबालिग से किया रेप
अलवर में नाबालिग से रेप
News18 Rajasthan
Updated: July 7, 2019, 2:46 PM IST
राजस्थान के अलवर जिले में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है. जिले के भिवाड़ी इलाके में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है. भिवाड़ी में एक युवक ने नाबालिक का शनिवार रात अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं नाबालिक की स्थिति बिगड़ते देख दरिंदा मौके पर ही उसे छोड़कर फरार हो गया. इसके बाद पीड़िता ने जैसे तैसे अपने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई.

परिजनों ने मामले में तुरंत पुलिस की मदद ली और फूलबाग थाना पहुंच कर आरोपी के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने बताया कि बीती रात पीड़िता अपने परिजनों के साथ घर में सोई हुई थी. तभी आरोपी अपने एक अन्य साथी के साथ आया और पीड़िता को सुनसान जगह पहाड़ी पर ले गया. जहां आरोपी ने पीड़िता के पहले कपड़े फाड़े और फिर जबरन दुष्कर्म करने लगा.

लेकिन पीड़िता की स्थिति बिगड़ते देख आरोपी नाबालिक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. बहरहाल फूलबाग थाना पुलिस ने मामला दर्ज करने बाद घटनास्थल का दौरा किया व पीड़िता का मेडिकल कराया है. मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह कर रहे हैं. वहीं फरार आरोपी की भी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: बर्थ-डे पार्टी के बहाने ले जाकर नाबालिग से किया था रेप, कोर्ट ने आरोपी को दी उम्रकैद की सजा

ये भी पढ़ें- जयपुर रेप केस: पकड़ा गया मासूम से दरिंदगी करने वाला गुनाहगार 'जीवाणु'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 12:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...