बदमाशों ने अपहरण के बाद हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, पुलिस खाली हाथ

अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के करनी कोट गांव के नंदलाल का कार में आए तीन बदमाशों ने अपहरण कर लिया उसके बाद उसके हाथ-पैर तोड़कर उसे रास्ते में सड़क पर फेंक दिया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 12:22 PM IST
बदमाशों ने अपहरण के बाद हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, पुलिस खाली हाथ
नंदलाल का इसी अस्पताल में चल रहा इलाज
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 7, 2019, 12:22 PM IST
अलवर जिले के मुंडावर थाना क्षेत्र के करनी कोट गांव के रहने वाले नंदलाल का कार में आए बदमाशों ने पहले अपहरण किया फिर ले जाकर उसकी जमकर पिटाई की. अपहर्ताओं ने उसके हाथ और दोनों पैरों तो तोड़कर उसे लहुलुहान अवस्था में नेशनल हाइवे आठ पर पटक कर फरार हो गए.  बहरोड़ औधोगिक क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद नंदलाल को जब होश आया तो नंदलाल ने परिजनों को फोन कर सूचना दी. इनके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर अब्द मुंडावर और बहरोड़ थाना पुलिस ने नंदलाल को ढूंढा और बहरोड़ के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

अस्पताल में पड़ा घायल नंदलाल


मुंडावर थानां पुलिस को घायल नंदलाल ने बताया कि शाम को कार सवार तीन लोगों ने उसका अपहरण किया, उनमें एक उसका रिश्तेदार भी शामिल है. अपहरण के बाद उन्होंने बेरहमी से डंडो ओर सरियों से मारपीट कर बहरोड़ औद्योगिक क्षेत्र में सुनसान जगह पर पटककर फरार हो गए. इसके बाद उसे होश आने पर लहूलुहान हालत में परिजनों को घटना के बारे में सूचना दी. सूचना के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया तो पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चला कर उसे ढूंढा और अस्पताल में भर्ती करवाया है. नंदलाल के दोनों पैरों में फ्रैक्चर है. नंदलाल के पर्चा बयान के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग को शादी का झांसा देकर किया अगवा, बंधक बनाकर किया रेप

बहू ने की पढ़ने की बात तो पंचों ने लगा दिया 2 लाख जुर्माना
First published: August 7, 2019, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...