अलवर में बच्चों के विवाद में बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, सात घायल
Alwar News in Hindi

अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के गुर्जरपुर गांव में बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद एक बुजुर्ग को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला और सात लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया.

  • Share this:
अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के गुर्जरपुर गांव में बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में हुए झगड़े में लोगों ने एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का राजीव गांधी अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना के अनुसार बच्चों में हुए विवाद के बाद बंसी राम और रामप्रसाद सिसोदिया में झगड़ा हो गया. इस झगड़े में बंसीराम की मौत हो गई जबकि 7 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों का सामान्य चिकित्सालय अलवर में उपचार चल रहा है. घायल पक्ष के किरोड़ी सैनी ने बताया कि दो-तीन दिन पूर्व उनके परिवार के बच्चों से रामप्रसाद के बच्चों की कहासुनी हो गई थी.

डेढ़ दर्जन लोगों ने लाठी और कुल्हाड़ी से किया था हमला

इस बात से सिसोदिया पक्ष के लोग नाराज थे. सोमवार शाम जब उनका भांजा ट्रैक्टर लेकर जा रहा था तो रामप्रसाद सिसोदिया पक्ष के लोगों ने उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया. झगड़े की सुनकर जब हमारे परिवार के लोग वहां पहुंचे तो रामप्रसाद, सुतली प्रकाश, पप्पू , कर्ण समेत पूरे परिवार के करीब डेढ़ दर्जन लोगों ने लाठी, फसी, कुल्हाड़ी सहित अन्य हथियारों से हमला करना शुरू कर दिया. इस दौरान उसके ताऊ बंसी राम की  मौत हो गई जबकि परिवार के हुकमचंद सैनी, दुलीचंद, श्री चंद सुरेंद्र गणपत रामचरण नंदू घायल हो गए .जिन्हें उपचार के लिए रामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां गंभीर हालत देखते हुए चलते सभी घायलों को सामान्य चिकित्सालय रेफर कर दिया.



ये भी पढ़ें- केन्द्र में राजस्थान का दबदबा, ओम बिरला बने लोकसभा अध्यक्ष
आरयू में रिजल्ट में गड़बड़ी की शिकायत कर रहे छात्र
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज