लाइव टीवी

प्रदेश सरकार ने 'भामाशाह' बंद करके गरीब जनता को धोखा दिया: सतीश पूनिया

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: December 13, 2019, 4:26 PM IST
प्रदेश सरकार ने 'भामाशाह' बंद करके गरीब जनता को धोखा दिया: सतीश पूनिया
सतीश पूनिया ने कहा कि बेरोजगारों को भत्ता देने की बात भी कांग्रेस सरकार ने कही थी लेकिन अभी तक किसी भी बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिला.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (Bjp State President) सतीश पुनिया (Satish Poonia) ने कहा कि राज्य की पिछली सरकार ने गरीब जनता (Poor People) के लिए भामाशाह योजना (Bhamashah Scheme) चलाई थी, वर्तमान सरकार ने उसे बंद करके सभी गरीब तबके के लोगों को धोखा देने का काम किया है.

  • Share this:
अलवर. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष (Bjp State President) अलवर जिले के बानसूर दौरे पर पहुंचे हुए हैं. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish poonia) ने यहां कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर जमकर टिप्पणी की. प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा एक गरीब जनता के लिए पिछली सरकार ने जो भामाशाह योजना चलाई थी, इस सरकार ने उसे बंद करके उन सभी गरीब तबके के लोगों को धोखा देने का काम किया है. सतीश पूनिया ने किसानों की बिजली और उनकी कर्ज माफी को लेकर भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा.

'बेरोजगारों को अभी तक नहीं मिला भत्ता' 

उन्होंने कहा कि बेरोजगारों को भत्ता देने की बात भी कांग्रेस सरकार ने कही थी लेकिन अभी तक किसी भी बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिला. प्रदेश सरकार ने झूठे वादे कर लोगों के साथ छलावा किया है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा आगामी पंचायती राज चुनाव में भाजपा मजबूती के साथ उतरेगी और गांव-गांव, ढाणी-ढाणी में भी भाजपा सरकार का ही बोर्ड बनेगा.

Satish Poonia
सतीश पूनिया ने कहा कि बेरोजगारों को भत्ता देने की बात भी कांग्रेस सरकार ने कही थी लेकिन अभी तक किसी भी बेरोजगारों को भत्ता नहीं मिला.


सतीश पूनिया का हुआ जोरदार स्वागत

सतीश पूनिया ने बानसूर के बुटेरी टोल नाका पर भाजपा कार्यकर्ताओं और भाजपा नेता महेंद्र यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया और प्रदेश अध्यक्ष को सभा स्थल तक बग्गी में लाया गया. सतीश पूनिया ने इसके बाद 21 किलो की माला के साथ इनका भव्य स्वागत किया गया. इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री डॉ. रोहिताश शर्मा, ज्ञानदेव आहूजा, अलवर विधायक संजय शर्मा, मामन सिंह, अलवर जिला अध्यक्ष संजय नरूका, हेम सिंह भडाणा, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह यादव सहित कई नेता गण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: जोधपुर की बालिका गृह की सुपरिटेंडेंट सस्पेंड, बच्चियों के साथ करती थी बदसलूकीअलवर में एक कुख्यात अपराधी पकड़ाया, मध्य प्रदेश में ATM से 23 लाख की थी लूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर