Home /News /rajasthan /

होटल में पार्टी के दौरान युवती की संदिग्ध मौत, युवक व युवतियों से पुलिस कर रही पूछताछ

होटल में पार्टी के दौरान युवती की संदिग्ध मौत, युवक व युवतियों से पुलिस कर रही पूछताछ

अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डडीकर फोर्ट होटल में पार्टी करने आई एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात मौत हो गई.

अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डडीकर फोर्ट होटल में पार्टी करने आई एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात मौत हो गई.

अलवर जिले (Alwar District) के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डडीकर फोर्ट होटल में पार्टी करने आई एक युवती (Youth Girl) की संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात मौत (Died) हो गई. देर रात होटल पहुंची पुलिस को कई लड़के और लड़की संदिग्ध हालत में मिले. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया ओर उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है.

अधिक पढ़ें ...
अलवर. राजस्थान में अलवर जिले (Alwar District)  के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत डडीकर फोर्ट होटल में पार्टी करने आई एक युवती (Youth Girl) की संदिग्ध परिस्थितियों में बीती रात मौत (Died) हो गई. देर रात होटल पहुंची पुलिस को कई लड़के और लड़की संदिग्ध हालत में मिले. पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया ओर उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है. मृतका के पिता ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि उसकी पुत्री निकिता सिंघल कंपनी के टूर पर अलवर गई है. उन्होंने पुलिस को यह जानकारी दी है कि मेरी बेटी के सीने में दर्द होने से मौत हो गई. इसके बाद मृतका के शव को पुलिस ने राजकीय राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

डांस करते समय गिरने से सिर में आई थी चोट

सदर पुलिस का कहना है कि मृतक लड़की का नाम निकिता सिंघल है. वह हरियाणा के हिसार जिले के हांसी की रहने वाली थी. बीते शुक्रवार की रात डांस करते समय गिरने से उसके सिर में चोट आ गई. पुलिस ने बताया कि लड़की ने ड्रिंक कर रखी थी.

एएसआई प्रकाश चंद का कहना है कि शुक्रवार की दोपहर 12 बजे यह ग्रुप अलवर के होटल में आया था. लड़की को चोट लगने पर रात 9 बजे अलवर के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ​लड़की की लाश लेकर सरकारी हॉस्पिटल पहुंचे, जहां उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा. रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: किसान पिता ने बेटी को शादी के बाद हेलिकॉप्टर में बिठाकर दी विदाई, बचपन में जताई थी इच्छा

देखिये क्यों, इस महिला ने पैदा किए 12 बच्चे, इन्हें 11 बेटियों के नाम याद नहीं

Tags: Alwar S20p08, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर