अलवर के भिवाड़ी में श्मशान घाट पर शव दफनाने के बाद तनाव, पुलिस जांच में जुटी

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 19, 2019, 4:46 PM IST
अलवर के भिवाड़ी में श्मशान घाट पर शव दफनाने के बाद तनाव, पुलिस जांच में जुटी
श्मशान में दफनाए गए शव की जांच करने पहुंची पुलिस

अलवर के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में मिलकपुर गांव के श्मशान घाट पर एक शव को अज्ञात लोगों द्वारा दफनाए जाने के बाद तनाव बढ़ गया है. शव के पास अर्थी मिली है. साथ ही वहां नमक के पैकेट मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि किसी की हत्या कर शव को दफना दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
अलवर जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र के मिलकपुर गांव के श्मशान घाट (cremation ground) में अज्ञात शव (unknow dead body) दफनाए जाने से तनाव बढ़ गया है. बीती रात मिलकपुर गांव में अज्ञात शव को दफनाए जाने की आशंका के चलते ग्रामीणों ने पहले आसपास से जानकारी जुटाई लेकिन किसके यहां मौत हुई है, जब इसका पता नहीं चला कि तो ग्रामीणों ने श्मशान घाट पहुंच कर देखा तो श्मशान घाट पर किसी के दफनाए जाने से लोगों में आक्रोश फैल गया. मामले की भिवाड़ी पुलिस की सूचना दी गई और नगर परिषद के चेयरमैन संदीप दायमा सहित कई लोग श्मशान घाट पहुंच गए और शव की पहचान कराने की मांग की गई. फिलहाल श्मशान में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई है और भिवाड़ी पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

संदीप दायमा, चेयरमैन नगर परिषद, भिवाड़ी


घटना स्थल के पास शव ले जाने की अर्थी पड़ी हुई मिली है और पास में ही नमक की खाली थैलियां भी पड़ी हुई है. इससे लोगों में अंदेशा की अज्ञात शव को दफनाया गया जिसकी जांच जरूरी है. ग्रामीणों का कहना है कि श्मशान घाट हिंदुओं का है उनके यहां किसी को दफनाया नहीं जाता है. यही नहीं किसको दफनाया है इसकी जांच भी जरूरी है. कही हत्या कर किसी के शव को तो ठिकाने तो नहीं लगाया है.
नगर परिषद भिवाड़ी के चेयरमैन संदीप दायमा ने बताया कि नगर परिषद भिवाड़ी के मिलकपुर गांव के श्मशान में अज्ञात शव को दफनाया गया है जिसकी जांच के लिए पुलिस बुलाई गई है. जांच के बाद पता चलेगा क्या मामला है.

 ये भी पढ़ें- बाइक सवार ने की महिला से छेड़खानी, देखें उसके बाद क्या हुआ

र्स ने डॉक्टर व कंपाउंडर पर लगाया रेप का आरोप..

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...