BJP के राष्ट्रीय महामंत्री ने गहलोत-पायलट पर साधा निशाना, बोले- दोनों की आपसी लड़ाई का नुकसान भुगत रही है जनता
Alwar News in Hindi

BJP के राष्ट्रीय महामंत्री ने गहलोत-पायलट पर साधा निशाना, बोले- दोनों की आपसी लड़ाई का नुकसान भुगत रही है जनता
राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव ने सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट पर साधा निशाना

भाजपा के दिग्‍गज नेता और राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट की आपसी लड़ाई की वजह से प्रदेश की जनता को नुकसान हो रहा है. ये दोनों एक-दूसरे को किनारे लगाने के चक्‍कर में हैं.

  • Share this:
अलवर. भाजपा के दिग्‍गज नेता और राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव (Bhupendra Yadav) ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने कहा गई कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का राजस्थान की जनता पर ध्यान कम है और वे उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट को किनारे करने के चक्कर में उलझे हुए हैं. जबकि यही काम सचिन पायलट भी कर रहे हैं. यादव ने कहा कि कांग्रेस नेताओं की आपसी लड़ाई का नुकसान प्रदेश की जनता भुगत रही है.
गहलोत और सचिन की लड़ाई का जनता को नुकसान
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव अलवर के दौरे पर हैं. वह जयपुर से अलवर शहर विधायक संजय शर्मा के साथ यहां पहुंचे. इस दौरान उनको 51 किलो की मामला पहना कर भव्‍य स्‍वागत किया गया. मीडिया से बातचीत में भूपेंद्र यादव ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट की आपसी लड़ाई में जनता का नुकसान हो रहा है. गहलोत सिर्फ पायलट का कद कम करना चाहते हैं. जबकि पायलट भी यही काम कर रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि गहलोत सरकार के पास न दिशा है और न कोई नीति है.

सीएम के आरोप को बताया गलत



राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव ने कहा केंद्र सरकार राज्यों को पर्याप्त राशि दे रही है. जबकि उन्‍होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा राज्य के 10 हजार करोड़ रुपये केंद्र द्वारा नहीं देने के आरोपों को निराधार करार दिया है. या‍दव ने कहा कि केंद्र सरकार ने आयुष्मान भारत, ग्रामीण विकास के लिए सड़क, पानी और नल के लिए पर्याप्त बजट दिया है.



बजट को बताया निराश करने वाला
जबकि भूपेंद्र यादव ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा गुरुवार को पेश किए गए बजट को निराश करने वाला करार दिया है. उन्होंने कहा इस बजट में ना कोई विजन है और ना कोई संकल्प है. यही नहीं, इसमें आमजन का ख्याल भी नहीं रखा गया है.

 

ये भी पढ़ें-

अलवर में 8 साल की बच्ची से रेप, मिठाई दिलाने के बहाने साथ ले गया था आरोपी

 

हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-जीप टक्कर में 6 श्रद्धालुओं की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading