VIRAL हुआ रामगढ़ से चुनाव जीतने वाली कांग्रेस नेता साफिया का विवादित भाषण
Alwar News in Hindi

रामगढ़ विधानसभा सीट के गुरुवार को आए नतीजों में विजयी होने वाली कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान के एक विवादित भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 12:58 PM IST
  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट के गुरुवार को आए नतीजों में विजयी होने वाली कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफिया खान लोगों को संबोधित करते हुए चुनाव जीतने के लिए 'साम दाम दंड भेद' को अपनाने और जरूरत पड़े तो सिर फोड़ने की भी बात कह रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफिया यह भी कहती हैं कि बीजेपी वाले अफवाह फैलाते हैं. इसलिए आपको अफवाहों का सोशल मीडिया पर जवाब देना होगा.

ये भी पढ़ें- Ramgarh Results: सचिन पायलट ने जताया रामगढ़ के मतदाताओं का आभार

इस वायरल वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी लोगों से कह रही हैं कि आपको चुनाव जीतने के लिए साम दाम दंड भेद, कुछ भी करना पड़े करो. किसी का सिर भी फोड़ना पड़े, सारे हथकंडे अपना लेना लेकिन चुनाव जीतना है. ये चुनाव साफिया का नहीं आपका है. वो यहां तक कह जाती है कि बूथ पर शाम सात बजे तक रहना है.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान में BJP में बड़ा फेरबदल, 15 जिलाध्यक्ष बदले
समर्थकों से सफिया ने कहा कि बीजेपी वाले आएंगे और कहेंगे कि ये हिन्दुओं की लड़की भगा ले गए लेकिन उनकी बातों पर ध्यान मत देना. किसी भी हालत में चुनाव जीतना है. वीडियो में समर्थकों से बात कहने में उन्हें बीजेपी के स्थानीय उम्मीदवार होने का डर साफ दिखाई दे रहा है. वो कह रही है कि बीजेपी का उम्मीदवार क्षेत्रीय है इसलिए थोड़ा सम्भल कर काम करना. पर हर बार ही उन्होंने चुनाव जीतने की बात की. साफिया खान कांग्रेस के राष्ठीय सचिव और रामगढ़ के ही पूर्व विधायक जुबेर खान की पत्नी हैं. दो बार चुनाव हारने के कारण जुबेर का टिकिट काट कर उनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- HAJ 2019 से पहले राजस्थान में जमजम पर उठी मांग, क्या है आब-ए-जमजम?

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: BJP के इन 10 सांसदों का कटेगा टिकट! पढ़ें- वजह ?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading