Home /News /rajasthan /

Rajasthan: पति ने दोस्त से करवाया पत्नी का रेप, खुद लट्ठ लेकर करता रहा परहेदारी

Rajasthan: पति ने दोस्त से करवाया पत्नी का रेप, खुद लट्ठ लेकर करता रहा परहेदारी

पुलिस ने बताया कि जब महिला गर्भवती हो गई, तो आरोपी उसे इस साल 29 जून को भटवारा में अपने घर ले आया और उससे शादी करने का वादा किया. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि जब महिला गर्भवती हो गई, तो आरोपी उसे इस साल 29 जून को भटवारा में अपने घर ले आया और उससे शादी करने का वादा किया. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला के आरोप पर पुलिस ने रेप (Rape) के आरोपी समेत पीड़ि‍ता के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

अलवर. जिले के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) थाना इलाके में बेहद शर्मनाक वारदात (Shameful Incident) सामने आई है. शादी के समय सात फेरे लेने और पत्नी के जीवन की रक्षा करने की कसम खाने वाले एक एक शख्‍स ने दोस्त से अपनी पत्नी का रेप (Rape) करवा दिया. इस दौरान वह वारदात स्थल पर लाठी लेकर पहरेदारी करता रहा. पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली इस घटना को सुनकर हर कोई सन्न है. पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात 18 दिन पहले की बताई जा रही है.

शाहजहांपुर के थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि इलाके की रहने वाली 35 साल की एक विवाहिता ने हरियाणा निवासी अपने पिता के साथ 4 जून को थाने में आकर इस बाबत रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़िता ने बताया कि उसका पति उसे गत 31 मई को शाहजहांपुर बाजार चलने की बात कहकर घर से बाइक पर बिठाकर अपने साथ ले गया था. रास्ते में पति ने अपने दोस्त मिच्चू उर्फ बलवंत धानक को भी बाइक पर अपने साथ ले लिया.

जान से मारने की धमकी भी दी
महिला का आरोप है कि रास्ते में सुनसान जगह पर एक तिबारा बना हुआ था. वहां पति ने बाइक रोक दी. इसके बाद तीनों तिबारे पर कुछ देर के लिए बैठ गए. तभी मिच्चू उर्फ बलवंत धानक उसे जबरदस्ती तिबारे में बने कमरे के अंदर ले गया और उसके साथ रेप किया. घटना के दौरान उसका पति कमरे के बाहर लाठी लेकर पहरेदारी करता रहा. पीड़िता ने आरोप ने लगाया कि पति ने षडयंत्र रचकर उसका रेप करवाया. उसके बाद घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने घटना के तीन-चार दिन बाद अपने पीहर जाकर पिता को आपबीती बताई. इसके बाद पिता-पुत्री ने आकर मामला दर्ज करवाया.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
थानाधिकारी ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पीड़िता के पति और उसके साथी के खिलाफ आरोपों की पुष्टि होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच नीमराणा डीएसपी लोकेश मीणा कर रहे हैं.

भारत-चीन झड़प में घायल राजस्थान का जाबांज सुरेन्द्र 15 घंटे बाद आया होश में 

Rajya Sabha Election: अब बसपा के विधायकों पर मचा घमासान, कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका ! फंसा ये पेंच

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan News Update, Rape, अलवर

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर