Assembly Banner 2021

Alwar News: 19 वर्षीय युवती से रेप के बाद मचा बवाल, लाठी-भाटा जंग, आरोपी समेत 5 लोग घायल

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने हालात का जायजा लिया.

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने हालात का जायजा लिया.

अलवर जिले के थानागाजी इलाके में 19 वर्षीय युवती के साथ हुई रेप (Rape) की घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने आरोपी पक्ष हमला (Attack) कर दिया. इससे रेप के आरोपी और उसके परिजनों समेत पांच लोग घायल हो गये. इनमें से आरोपी और उसके भाई की हालत गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
अलवर. रेप और गैंगरेप (Rape and gang rape) की वारदातों से देशभर में बदनाम हो चुका अलवर जिला एक बार फिर इसी तरह की वारदात से शर्मसार हो गया है. जिले के थानागाजी (Thanagaji) इलाके में 19 वर्षीय एक युवती से छेड़छाड़ और रेप का मामला सामने आया है. युवती से रेप की घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके पक्ष के लोगों ने पड़ोस के रहने वाले आरोपी लड़के ओर उसके परिजनों पर हमला (Attack) कर दिया. इस घटना में आरोपी, उसकी मां और भाई समेत 5 लोग घायल हो गये. इनमें से आरोपी और उसके भाई की हालत गंभीर है.

घायल आरोपी और उसके भाई को जयपुर रेफर कर दिया गया है. दोनों का फिलहाल जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी के बाद अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वी गौतम घटना स्थल पर पहुंची हैं. उन्होंने हालात का जायजा लिया है. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

शौच के लिये गई थी युवती तब हुई वारदात
पीड़िता की मां ने बताया कि बुधवार को सुबह उसकी बेटी शौच के लिए गई तो पड़ोसी लड़के ने उसके साथ रेप किया. घटना की जानकारी के बाद जब वे उलाहना देने आरोपी के घर गये तो उन्होंने झगड़ा शुरू कर दिया. बाद में दोनों पक्षो में विवाद बढ़ गया. यह विवाद देखते ही देखते खूनी संघर्ष और पथराव में बदल गया. बताया जा रहा है कि घटना से नाराज पीड़ित पक्ष के लोगों ने आरोपी पक्ष के लोगों की लाठी और डंडों से जबर्दस्त पिटाई कर दी.
गांव में दो थानों की पुलिस तैनात


अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि पीड़िता अपनी मां के साथ रेप का मामला दर्ज कराने थाने पर आई थी. मामला दर्ज कर लिया गया है. दो घायलों का जयपुर में इलाज जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. घटनास्थल का दौरा किया है. दोनों पक्ष एक ही गांव और एक ही जाति के हैं. गांव में दो थानों की पुलिस को तैनात किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज