Home /News /rajasthan /

REET का पेपर खराब होने से आहत एक और युवक ने अलवर में दी जान, Whatsapp स्टेट्स पर लिखी ये बात

REET का पेपर खराब होने से आहत एक और युवक ने अलवर में दी जान, Whatsapp स्टेट्स पर लिखी ये बात

विष्णु ने मंगलवार रात करीब 12 बजे अपने व्हाट्सऐप स्टेट्स को अपडेट किया था.

विष्णु ने मंगलवार रात करीब 12 बजे अपने व्हाट्सऐप स्टेट्स को अपडेट किया था.

Alwar Crime News: रीट परीक्षा का पेपर का बिगड़ने से तनाव में आकर एक और युवक ने जहर खाकर जान दे दी. युवक अलवर का रहने वाला था. सुसाइड (Suicide) करने से पहले युवक ने अपना व्हाट्सऐप स्टेट्स को अपडेट किया था. उसमें रीट परीक्षा का जिक्र किया.

अधिक पढ़ें ...

अलवर. राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (Rajasthan Eligibility Examination for Teacher) पूरी होने के बाद कई अभ्यर्थी पेपर खराब होने से अवसाद में आ गये हैं. अलवर में ऐसे ही एक अभ्यर्थी ने हताश होकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड करने वाला रीट (REET) अभ्यर्थी विष्णु यादव बानसूर के चंदूवाली गांव का रहने वाला था. विष्णु ने मंगलवार रात को जहर खा लिया. सुसाइड करने से पहले विष्णु ने व्हाट्सऐप पर अपना स्टेट्स अपडेट किया. इसमें उसने लिखा कि ”वारे नौकरी रीट… इसमें किसी की कोई गलती नहीं है गलती है तो मेरी और जिम्मेदार हूं तो मैं खुद सॉरी. इससे पहले उदयपुर में भी रीट का पेपर खराब होने के कारण एक युवती ने खुदकुशी कर ली थी.

जानकारी के अनुसार बानसूर कस्बे के नजदीक ढाणी चंदूवाली का रहने वाला विष्णु यादव हाल ही में हुई रीट परीक्षा का पेपर देने के बाद घर लौटा था. उसने पेपर के प्रश्नों का उत्तरों से मिलान किया तो पेपर सही नहीं होना पाया. इससे वह डिप्रेशन में आ गया. विष्णु ने मंगलवार रात करीब 12 बजे अपने व्हाट्सऐप स्टेट्स को अपडेट किया. उसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. परिजनों में बुधवार को सुबह जब उसे देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था. इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक का शव मोर्चरी में रखवाया. आज उसके शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

REET परीक्षा में पत्नियों को नकल कराते 2 पुलिसवाले गिरफ्तार, 1.30 घंटे पहले मोबाइल पर आ गया था पेपर

उदयपुर में 23 वर्षीय युवती ने किया था सुसाइड
उल्लेखनीय है कि इससे पहले लेकसिटी उदयपुर में एक युवती ने पेपर खराब होने के बाद अवसाद में आकर घर के बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. झीलों की नगर उदयपुर की अहमद हुसैन कॉलोनी निवासी तहसीन निशा (23) ने रीट के लेवल-2 का पेपर दिया था. इसके लिये वह रविवार को अपने भाई के साथ परीक्षा देने के लिये भिंडर गई थी. बताया जा रहा है कि निशा का पेपर अच्छा नहीं हुआ था. इससे वह अवसाद में आ गई. इसके कारण वह घर आकर गुमशुम हो गई. शाम को उसने अपने घर के बाथरूम में फांसी लगा ली. निशा जब काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं निकली तो परिजनों ने उसे आवाज दी. कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो निशा फंदे से लटकी मिली.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, REET exam, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर