अलवर में बदमाश बोलेरो गाड़ी से बांधकर उखाड़ ले गए बैंक ATM, 24 घंटे में दूसरी वारदात

पिछले 24 घंटे में यह दूसरी वारदात है जिसमें बदमाश पूरा एटीएम उखाड़ ले गए हैं.
पिछले 24 घंटे में यह दूसरी वारदात है जिसमें बदमाश पूरा एटीएम उखाड़ ले गए हैं.

अलवर (alwar) में फिर एक बैंक एटीएम (bank atm) उखाड़ने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मंच गया. पिछले 24 घंटे में यह दूसरी वारदात है जिसमें बदमाश पूरा एटीएम उखाड़ ले गए हैं.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (alwar) जिले में मंगलवार को फिर एक बैंक एटीएम (bank atm) उखाड़ने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मंच गया. पिछले 24 घंटे में यह दूसरी वारदात है जिसमें बदमाश पूरा एटीएम उखाड़ ले गए हैं. यह वारदात फूलबाग थाना इलाके में त्रेहान कॉलोनी के सामने ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स के एटीएम में हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन अभी बैंक प्रबंधन की ओर से टीम पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है. इसके बाद ही पता चलेगा कि एटीएम में कितने रुपए मौजूद थे.

एटीएम से 50 मीटर दूरी पर ही पुलिस चौकी 

इससे पहले जिले के हरसौली कस्बे के बस स्टैंड के पास लगे एटीएम को रविवार रात में बदमाश उखाड़कर ले गए. एटीएम से 50 मीटर दूरी पर ही पुलिस चौकी थी लेकिन फिर भी बदमाशों ने शटर उखाड़ा कर और फिर लोहे की चैन बांधकर एटीएम उखाड़ ले गए. जानकारी के अनुसार यहां रविवार की रात करीब एक बजे बदमाश बोलेरो जीप लेकर पहुंचे और एटीएम उखाड़ ले गए.



एटीएम को गाड़ी से बांधकर उखाड़ा ले गए
पुलिस के अनुसार बदमाशों ने सबसे पहले दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को ऊपर कर दिया जिससे रिकॉर्डिंग नहीं हो सकी. इसके बाद उन्होंने दुकान के बाहर के शटर को उखाड़ा और फिर अंदर के कैमरे को दूसरी ओर घुमा दिया. हालांकि इस दौरान एक बदमाश फुटेज में नजर आया और गाड़ी भी नजर आई. इसके बाद एटीएम को गाड़ी से बांधकर उखाड़ा ले गए.

ये भी पढ़ें- 
चुनाव प्रचार के लिए Facebook पर कर रहा था Live, पत्नी नहीं बोली तो दी धमकी...



जयपुर में स्कूलों की छुट्‌टी बढ़ाई,बारां में 10 जनवरी तक अवकाश,पढ़ें-कहां कब तक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज