• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सिलीसेढ़ लेक पर RTDC होटल कर्मचारियों के साथ शराब के नशे में जमकर मारपीट

सिलीसेढ़ लेक पर RTDC होटल कर्मचारियों के साथ शराब के नशे में जमकर मारपीट

सिलीसेढ़ लेक पर आरटीडीसी होटल में हंगामा, मारपीट

सिलीसेढ़ लेक पर आरटीडीसी होटल में हंगामा, मारपीट

Ruckus on the lake : सिलीसेढ़ राजस्थान का लोकप्रिय टूरिस्ट स्पॉट है. यहां एक पुराने महल में होटल भी है. झील में लोगों की बोटिंग की व्यवस्था भी है. यहां एंट्री के लिए शुल्क लिया जाता है. यही शुल्क न देने के लिए शराब के नशे में युवकों ने जमकर उत्पात मचाया और आरटीडीसी कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. पुलिस अब उन्हें तलाश रही है.

  • Share this:

अलवर. अलवर जिले (Alwar district) के सिलीसेढ़ झील पर आज घूमने आए 6-7 युवकों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया. उन्हें रोकने की कोशिश करने पर सरकार की ओर संचालित आरटीडीसी होटल (RTDC Hotel) कर्मचारियों के साथ लात—घूंसों से जमकर मारपीट की गई. इस दौरान होटल के कर्मचारी विजय कुमार और गोपाल जोशी के साथ मारपीट की गई. इस दौरान वहां भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई.

होटल कर्मचारियों से मारपीट का वीडियो वहाँ मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में बना लिए. पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए सिलीसेढ़ झील में बोटिंग संचालित की जा रही है. जिसकी वजह से आज अवकाश के दिन मौसम सुहावना होने पर भारी संख्या में पर्यटक उमड़ते दिखाई दिए.

शराब पीकर जमकर मचाया उत्पात
इस दौरान कोटपूतली नम्बर की गाड़ी में सवार होकर आए 6-7 लोगों ने शराब पीकर जमकर उत्पात मचाया और पर्यटकों के साथ बदसलूकी करने लगे. होटल कर्मचारी विजय कुमार और गोपाल जोशी उन्हें रोकने की कोशिश करने लगे तो उत्पाती लोगों ने शराब के नशे में होटल कर्मचारियों से भी जमकर मारपीट की. संबंध में होटल मैनेजर ने सदर थाने में सूचना दी.

बिना एंट्री शुल्क टूरिस्ट स्पॉट में घुसना चाहते थे
सूचना के बावजूद पुलिस काफी देर से मौके पर पहुंची, इससे पहले ही मारपीट करने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए. आरोपी बिना एंट्री शुल्क दिए टूरिस्ट स्पॉट पर घुसना चाहते थे. होटल कर्मचारियों ने राजकार्य में बाधा डालने, मारपीट व जानलेवा हमला करने और सरकारी सम्पत्ति को नुकसान पहुंचाने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस अब नाकाबंदी कर फरार लोगों की तलाश में जुट गई है.

कोटपुतली नंबर की गाड़ी से आए थे आरोपी
राजस्थान टूरिज्म एंड डेवलपमेंट कारपोरेशन RTDC होटल के मैनेजर उत्तम सिंह ने बताया कि आज पर्यटकों की भारी भीड़ थी. इस दौरान कोटपूतली नंबर की गाड़ी से आए आधा दर्जन से अधिक युवकों ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर उत्पात मचाया. उन्हें रोकने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई और बोटिंग का लुत्फ लेने आए पर्यटकों से बदतमीजी कर लगे. उन्होंने कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला पुलिस में दर्ज कराया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज