लाइव टीवी

बदमाशों ने सरपंच के पति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, गांव के बाहर फेंक गए शव

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 25, 2019, 9:42 AM IST
बदमाशों ने सरपंच के पति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, गांव के बाहर फेंक गए शव
मुंडावर थाना क्षेत्र के जंगल में मिला सरपंच के पति का शव

अलवर (Alwar) जिले में रविवार रात दरबारपुर ग्राम पंचायत के सरपंच के पति (husband) की अज्ञात बदमाशों ने पीट पीट कर हत्या (murder) कर दी. मृतक का लहूलुहान शव देर रात गांव के बाहर पड़ा हुआ मिला.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले में रविवार रात दरबारपुर ग्राम पंचायत के सरपंच के पति (husband) की अज्ञात बदमाशों ने पीट पीट कर हत्या (murder) कर दी. मृतक का लहूलुहान शव देर रात गांव के बाहर पड़ा हुआ मिला. शव (dead body) मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस को शव नहीं उठाने दिया. बाद में एएसपी नीमराणा सिद्धांत शर्मा मौके पर पहुंचे और समझाइश कर मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया. पुलिस ने जांच के बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया.

घर लौटते वक्त बदमाशों ने किया हमला

घटना मुंडावर थाना क्षेत्र के गांव अहीर भगोला के पास की है, जहां पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए अज्ञात बदमाशों ने दरबारपुर ग्राम पंचायत की सरपंच बबली देवी के पति महावीर यादव की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि महावीर यादव रविवार रात अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित पाइप फैक्ट्री से अपने घर की ओर आ रहा था, तभी अचानक स्कूल के पास पहले से ही घात लगाकर बैठे बदमाशों ने सरियों, लाठी-डंडों व अन्य हथियारों से उस पर हमला बोल दिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर मौके से फरार हो गए.

घटना से पूरे इलाके में मचा हड़कंप

घटना की खबर लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमराना सिद्धान्त शर्मा, पुलिस उप अधीक्षक नवाब खान सहित पुलिसकर्मी पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. विधायक मंजीत चौधरी ने घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक से बात कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने बताया कि परिजनों ने हत्या का संदेह गांव के ही रहने वाले तीन-चार लोगों पर जताया है.

यह भी पढ़ें- 5 लाख दहेज मांगा तो निकाह से किया इनकार कर थाने पहुंची अजमेर की दिलशाद

यह भी पढ़ें- हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रही कार ने एम्बुलेंस को मारी टक्कर, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 9:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर