लाइव टीवी

शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, फिर बच्ची होने पर फरार हुआ आरोपी

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 1:01 PM IST
शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, फिर बच्ची होने पर फरार हुआ आरोपी
शादी का झांसा देकर युवती से रेप, बच्ची होने के बाद हुआ फरार (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले में एक युवती को शादी (Marriage) का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में एक युवती को शादी (Marriage) का झांसा देकर दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. नीमराना थाना क्षेत्र अंतर्गत जापानी जोन क्षेत्र में एक हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट में रहने वाली युवती ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. मिली जानकारी के मुताबिक रेप पीड़िता (Rape Victim) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की रहने वाली है और अलवर में रहकर नौकरी (Job) करती है.

पूरा मामला

पीड़िता के मुताबिक आरोपी युवक उसके साथ उसी की कंपनी में काम करता है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण (Sexual Exploitation) किया है, जिससे वह गर्भवती हो गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया है. आरोपी ने अब पीड़िता से शादी करने से इंकार कर दिया है. साथ ही उसे और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी है. आरोपी से मिली इस धमकी के बाद पीड़िता ने नीमराणा थाने में उसके खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एक ही कंपनी में काम करते थे दोनों

संबंधित मामले में पुलिस ने बताया कि निमराणा औद्योगिक क्षेत्र की एक कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी उपेंद्र कुमार के खिलाफ उसकी साथी महिला कर्मचारी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है. आरोपी के खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने का मामला दर्ज कर आरोपी की छानबीन में पुलिस जुट गई है.

एसएचओ ने बताया कि आरोपी गढ़ी-छलानी तहसील भादरा जिला हनुमानगढ़ का रहने वाला है. आरोपी पीड़िता को करीब दो साल से शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था. इस बीच बीते 21 दिसंबर 2018 को पीड़िता को अस्पताल में बेटी भी हो गई, लेकिन उसने शादी करने से इनकार कर दिया. अब पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- मथुरा में रहकर पढ़ाई करने वाली राजस्थान की छात्रा ने की खुदकुशी
Loading...

ये भी पढ़ें:- अलवर: 9 साल पुराने रेप केस के दोषी को मिली 10 साल की जेल...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...