चुनावी सभा के दौरान शरद यादव ने उड़ाया वसुंधरा राजे के मोटापे का मजाक

2017 में शरद यादव ने कहा था कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है.

News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2018, 12:36 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2018, 12:36 PM IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार के वरिष्ठ नेता  शरद यादव ने राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के दौरान राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी की है. एक चुनावी सभा के दौरान शरद यादव ने लोगों से कहा, "वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं. बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है. "

न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो क्लिप में शरद यादव के इस बयान को सुना जा सकता है.

#WATCH Sharad Yadav on Vasundhra Raje in Alwar, Rajasthan: Vasundhra ko aaram do, bahut thak gayi hain, bahut moti ho gayi hain, pehle patli thi. Humare Madhya Pradesh ki beti hai. pic.twitter.com/8R5lEpuSg0


राजस्थान के वर्तमान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 4 बार विधायक और 5 बार लोकसभा सांसद रह चुकी हैं. सीएम वसुंधरा राजे झालरापाटन सीट से चुनाव लड़ रही हैं. वहीं कांग्रेस ने इस सीट पर पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें: 5 बार सांसद, 4 बार विधायक और 2 बार CM बन चुकी हैं वसुंधरा राजे, पढ़ें- पूरी प्रोफाइल

बताते चलें कि शरद यादव अक्सर विवादित बयान देते रहे हैं. इससे पहले 2017 में शरद यादव ने कहा था कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है. 2015 में यादव ने संसद में चर्चा में भाग लेने के दौरान अचानक दक्षिण भारतीय सांवली महिलाओं की सुंदरता का वर्णन करना शुरू कर दिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें- वसुंधरा राजे को उन्हीं के 'गढ़' में चुनाैती देने वाले, कौन हैं मानवेंद्र सिंह?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->