लाइव टीवी

सीकर का वॉन्टेड बजरंग सिंह समेत 3 बदमाश गिरफ्तार, जर्मन पिस्टल और कारतूस जब्त

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 4:44 PM IST
सीकर का वॉन्टेड बजरंग सिंह समेत 3 बदमाश गिरफ्तार, जर्मन पिस्टल और कारतूस जब्त
अलवरजिले की बहरोड़ थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

सीकर के हार्डकोर बदमाश बजरंग सिंह (Sikar hardcore criminal Bajrang Singh) और उसके दो साथियों को अलवर (Alwar) जिले की बहरोड़ (Behror) थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ (Behror) थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने जर्मन मेड विदेशी पिस्टल (German Pistol) समेत 16 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. पकड़े गए तीनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदात करना कबूल किया है. पुलिस ने तीनों के कब्जे से एक विदेशी पिस्टल, 16 जिंदा कारतूस, दो मैगजीन और एक कार जब्त की है. बहरोड़ पुलिस उपाधीक्षक अतुल साहू ने बताया कि बीती रात मुखबिर से मिली सूचना के बाद कार्रवाई में इन तीनों को गिरफ्तार किया गया. इनमें से एक बदमाश सीकर के हार्डकोर बजरंग सिंह (Sikar hardcore criminal Bajrang Singh) है. फिलहाल तीनों से पूछताछ जारी है.

सूचना पर पीछा कर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ा
बहरोड़ पुलिस के अनुसार काले रंग की जयपुर नंबर की महिंद्रा लोगन गाड़ी में दो व्यक्ति बैठे होने और उनके पास हथियार होने की सूचना मिली थी. ढोला की ढाणी सोमनाथ सिटी गुंति गांव की तरफ से जयपुर की तरफ जा रही इस कार का पीछा कर पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. मौके पर कार सवार दोनों आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनमें से एक युवक के पास काले रंग की जर्मन मेड पिस्टल मिली. जबकि दूसरे के पास से कारतूस और मैगजीन बरामद की गई.

आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ जारी 

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपियों से पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बताया कि बजरंग सिंह सीकर जिले का कुख्यात बदमाश है और कई वारदातों में शामिल रहा है. इसके अलावा धर्मेंद्र सिंह और मुकेश कुमार को भी गिरफ्तार किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस की गश्ती टीम को मिली सूचना के आधार पर एक कार की तलाशी ली गई थी. इसमें सीकर जिले का हार्डकोर बदमाश और उसका साथी था. इनके पास से एक जर्मन पिस्टल और 16 जिंदा कारतूस मिले हैं. एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया गया है.
अतुल साहू, डीएसपी, बहरोड़


ये भी पढ़ें- 
Loading...

दिवाली से पहले दिग्गज नेताओं को गहलोत सरकार का झटका, अगले माह से 24000 रु. बंद
जयपुर में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मुख्य आरोपी आसाराम की तलाश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 4:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...