लाइव टीवी

अलवर गैंगरेप का मुख्य आरोपी सोनू मीणा गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 29, 2019, 5:53 PM IST
अलवर गैंगरेप का मुख्य आरोपी सोनू मीणा गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
पुलिस गिरफ्त में गैंगरेप का मुख्य आरोपी सोनू मीणा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले के राजगढ़ थाना इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सोनू मीणा (Main accused sonu meena) को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी को डिटेन (Deten) कर लिया है.

  • Share this:
अलवर. जिले के राजगढ़ थाना इलाके में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor girl) के साथ गैंगरेप (Gangrape) करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सोनू मीणा (Main accused sonu meena) को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी को डिटेन (Deten) कर लिया है. मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद की गई पूछताछ में उसने वारदात में 3 अन्य लोगों के शामिल होने की बात स्वीकार (confessed crime) कर ली है. पुलिस आरोपियों को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर उन्हें रिमांड (Remand) पर लेगी.

आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर दी दबिश
पुलिस के अनुसार पहले मुख्य आरोपी सोनू मीणा को पकड़ा गया. उसके बाद गैंगरेप के अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम ने आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर दबिश दी. इस दौरान वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी अनिल को भी डिटेन कर लिया गया है. उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार जुटी हुई है. गैंगरेप मामले की जांच राजगढ़ पुलिस उपाधीक्षक अंजली जोरवाल को सौंपी गई है.

दो दिन पहले शुक्रवार रात को हुई थी वारदात

उल्लेखनीय है कि गैंगरेप की वारदात राजगढ़ थाने इलाके में शुक्रवार रात को हुई थी. पीड़िता की ओर से राजगढ़ थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार सोनू और राजू उसे लेने आए. वो उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ बोलेरो गाड़ी में ले गए. इस दौरान कुछ दूरी पर दो और लड़के मिले. वो दोनों भी गाड़ी में सवार हो गए. चारों लोग पीड़िता को चंदीपुरा नदी की तरफ ले गए. वहां उन्होंने बारी-बारी से नाबालिग से रेप किया और उसका वीडियो बना लिया.

आरोपियों ने अश्लील वीडियो बनाकर पीड़िता को धमकाया था
पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे डराया-धमकाया. आरोपियों ने धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में उसने किसी को कुछ भी बताया तो वे उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. इसके साथ ही उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा. इसके बाद आरोपी उसे गांव में घर के पास वापस छोड़कर चले गए. लेकिन पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए शनिवार को सुबह की पीड़ितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाने पहुंच गई.
Loading...

4 युवकों ने अपहरण कर नाबालिग से किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर दी धमकी

दोस्त को सुपारी देकर पति ने ही करवाई थी पत्नी की हत्‍या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 5:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...