वोटरों को रिझाने के लिए छात्र नेताओं ने कराया लड़की का डांस, वीडियो वायरल

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 7:52 AM IST
वोटरों को रिझाने के लिए छात्र नेताओं ने कराया लड़की का डांस, वीडियो वायरल
अलवर में डांस पार्टी ।

छात्रसंघ चुनाव (Students' Union Election-2019) संपन्न हो गए. चुनावों में मतदाताओं (Voters) को रिझाने के लिए छात्र नेताओं (Student leaders) ने साम-दाम-दंड-भेद सभी तरीके (All ways) आजमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता (model code of conduct) की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

  • Share this:
राजस्थान में छात्रसंघ के चुनाव (Students Union Election-2019) संपन्न हो गए. चुनाव में मतदाताओं (Voters) को रिझाने के लिए छात्र नेताओं (Student Leaders) ने साम-दाम-दंड-भेद सभी तरीके आजमाने में कोई कसर नहीं छोड़ा. चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता (Model Code Of Conduct) की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. यहां तक कि लड़कियों के अश्लील डांस कराए गए. अलवर में छात्रसंघ चुनाव प्रचार के दौरान ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की बड़ी संख्या में जुटे लड़कों के बीच डांस कर रही है. जिस हॉल में यह डांस कार्यक्रम हुआ वहां एक छात्र नेता का पोस्टर लगा हुआ है.



लड़कों के बीच थिरकी लड़की

छात्रसंघ चुनावों में लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों को दरकिनार मतदाताओं को अपने पक्ष में करने की कई छात्र नेताओं ने हर मुमकिन कोशिश की. मतदाताओं को रिझाने के साथ ही उनकी बाड़ाबंदी से लेकर लड़कियों के डांस तक करवाए गए. नाइट पार्टियों का आयोजन किया गया. अलवर जिले में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक हॉल में बड़ी संख्या में लड़के एकत्र हैं और उनके बीच गाने पर लड़की थिरक रही है. रंग बिरंगी लाइटों में लड़के भी लड़की के साथ झूम रहे हैं. इस हॉल में बाबू शोभाराम कला महाविद्यालय के एसएफआई समर्थित प्रत्याशी सुदीप डीग्वाल के पक्ष में मतदान करने की अपील करता हुआ एक बोर्ड भी लगा हुआ है. इसके साथ ही प्रत्याशी का नाम लेकर बैलेट नंबर भी बताया जा रहा है. यह वीडियो बेहद तेजी के साथ अलवर जिले में वायरल हो रहा है.

मंगलवार को हुआ है मतदान
बता दें कि राजस्थान में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव-2019 के लिए मतदान हुआ. चुनाव में नामांकन से लेकर मतदान तक नियम-कायदे की जमकर अवहेलना की गई. मंगलवार सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे तक छात्रसंघ चुनाव के लिए वोटिंग हुई. पांच घंटे तक चले मतदान में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. मतदान के दौरान कई जगह हिंसा की छिटपुट घटनाएं हुई. कोटा में दो छात्र गुटों के बीच भिड़ंत के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. जबकि कई जगहों पर फर्जी मतदाताओं को पकड़ा गया. छात्रसंघ चुनाव के परिणाम बुधवार 28 अगस्त को घोषित किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें:
Loading...

छात्रसंघ चुनाव-2019: मतदान संपन्न, कल होगी मतगणना

छात्रसंघ चुनाव-2019: कोटा में छात्रा के पास मिला चाकू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 4:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...