विवाहिता की संदिग्ध मौत, गला दबाकर हत्या करने का आरोप

शेखपुर थानां क्षेत्र के हमीराका गांव में 30 वर्षीय एक विवाहिता का गला घोट कर हत्या का मामला सामने आया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 27, 2019, 2:32 PM IST
विवाहिता की संदिग्ध मौत, गला दबाकर हत्या करने का आरोप
सांकेतिक तस्वीर
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 27, 2019, 2:32 PM IST
राजस्थान में अलवर जिले के शेखपुर थानां क्षेत्र के हमीराका गांव में 30 वर्षीय एक विवाहिता का गला घोट कर हत्या का मामला सामने आया है. सूचना के बाद पुलिस ने मृतका का शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया और मृतका के पीहर पक्ष के लोगो को सूचना दी गई. विवाहिता के परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

थानाधिकारी चांद सिंह ने बताया है कि हमीराका गांव में एक विवाहिता की मौत की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम के साथ वे मौके पर पहुंचे तो वहां पर 30 वर्षीय रिहाना पत्नी आरिफ मृतक अवस्था में मिली. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर तिजारा अस्पताल मोर्चरी में रख दिया.



पुलिस ने बताया है कि मृतका के परिजनों ने तैयब पुत्र रुदार, निवासी नगीना एक रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मेरी बेटी रिहाना की शादी 2009 में आरिफ पुत्र इलियास के साथ हमीराका गांव में हुई थी. मेरी बेटी को आए दिन मारपीट परेशान करते रहते थे. 25 मई को हमें सूचना मिली कि तुम्हारी बेटी रिहाना बीमार है. मैं अपने परिवार सहित हमीराका गांव में पहुंचा तो मेरी बेटी मृतक अवस्था में मिली.

पीहर पक्ष ने ससुराल के पक्ष पर गला घोट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतिका के पिता ने कहा कि ‘रिहाना को आरिफ पुत्र इलियास, आमीद पुत्र इलियास, साकिर पुत्र इलियास, रसीदन पत्नी साबिर, इन सभी ने गला घोटकर मेरे बेटी की की हत्या की है. पुलिस ने मृतका रिहाना का के शव का पोस्टमार्टम कराकर के पीहर पक्ष सौंप दिया. आरोपी मौके से फरार हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-ATM कार्ड क्लोन कर कई खातों में लगाई सेंध, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-यहां 8 बजे के बाद ज्यादा पैसे खर्च कर खरीद सकते हैं शराब, शटर के नीचे से चलता है गोरखधंधा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...