लाइव टीवी

पीड़ित परिजनों ने दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला दर्ज कराया
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 7, 2020, 7:26 PM IST
पीड़ित परिजनों ने दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का मामला दर्ज कराया
अलवर के साहडोली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

अलवर जिले के उद्योग नगर थाना अंतर्गत साहडोली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Suspicious death) हो गई. पीड़ित परिजनों ने दहेज (Dowry) की मांग को लेकर महिला की हत्या (Murder) किए जाने का आरोप महिला के ससुराल वालों पर लगाया है.

  • Share this:
अलवर. जिले के उद्योग नगर थाना अंतर्गत साहडोली गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Suspicious death) हो गई. पीड़ित परिजनों ने दहेज (Dowry) की मांग को लेकर महिला की हत्या (Murder) किए जाने का आरोप महिला के ससुराल वालों पर लगाया है. पुलिस ने आज मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने बताया कि उनके पास किसी रिश्तेदार का फोन आया था कि उनकी बेटी की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज (FIR) कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सात साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार मौजपुर निवासी संजीदा की शादी 23 जून 2013 को साहडोली निवासी राशिद के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए तंग और परेशान किया जाने लगा था. ससुराल वाले दहेज में तीन लाख रुपये और कार की मांग कर रहे थे. दहेज नहीं मिलने के कारण ससुराल पक्ष के लोग संजीदा को मारने पीटने लगे थे. संजीदा को एक 15 माह की बच्ची है.

डीएसपी दीपक शर्मा ने कहा कि दहेज में नकदी और गाड़ी की मांग किए जाने की बात रिपोर्ट में दर्ज की गई है.


अलवर दक्षिण डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि संजीदा के पिता ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज के लिए हत्या का मामल दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि दहेज में नकदी और गाड़ी की मांग किए जाने की बात रिपोर्ट में दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें - राजस्थान: नए संस्कृत स्कूल खुले,क्रमोन्नत भी हुए लेकिन 'गुरु बिन' ज्ञान कहां?

ये भी पढ़ें - इतिहास बनने जा रही है मेड़ता सिटी की रेल बस, आज अंतिम बार दौड़गी ट्रैक पर ! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 7:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर