• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान में तालिबान जैसे हालात, पलायन के लिए मजबूर हैं हिंदू- बाबा बालकनाथ

राजस्थान में तालिबान जैसे हालात, पलायन के लिए मजबूर हैं हिंदू- बाबा बालकनाथ

सांसद बालकनाथ ने भिवाड़ी की घटना का जिक्र करते हुये कहा कि जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज में अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं उससे राजस्थान में तालिबान जैसा नजारा नजर आता है.

सांसद बालकनाथ ने भिवाड़ी की घटना का जिक्र करते हुये कहा कि जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज में अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं उससे राजस्थान में तालिबान जैसा नजारा नजर आता है.

Big statement of MP Baba Balaknath: बढ़ते अपराधों को लेकर अलवर से बीजेपी सांसद बाबा बालकनाथ ने कहा है कि राजस्थान में हालात तालिबान जैसे हो गये हैं. एक समुदाय विशेष के अत्याचार की वजह से हिन्दू पलायन करने को मजबूर हो रहा है.

  • Share this:

अलवर. अलवर सांसद नेता बाबा बालकनाथ ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि राजस्थान में तालिबान जैसे हालत हो गए हैं. उन्होंने कहा कि जब से राजस्थान में गहलोत सरकार बनी है तब से क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अलवर क्राइम का गढ़ बन चुका है. एक समुदाय विशेष के अत्याचार की वजह से हिन्दू पलायन करने को मजबूर हो रहा है. अलवर के भिवाड़ी, बहरोड़, नीमराना और बानसूर में ताबड़तोड़ घटनाएं हो रही हैं. उद्योगपति बदमाशों के आतंक से परेशान होकर अपनी इकाइयां बंद कर रहे हैं.

बालकनाथ ने सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोलते हु कहा कि मुख्यमंत्री के पास गृह विभाग है. लेकिन लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति एकदम इसके विपरीत है. प्रदेश के मुखिया ना तो खुद संभल पा रहे हैं और ना ही अपनी सरकार को संभाल पा रहे हैं. ऐसे में नैतिक रूप से मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. बालकनाथ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के ढाई साल में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. अपराधी सभी वर्गों को निशाना बना रहे हैं.

आम आदमी खौफ और आतंक में जी रहा है
उन्होंने भिवाड़ी की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह से सीसीटीवी फुटेज में अपराधी हथियार लहराते हुए और बंदूक चलाते दिख रहे हैं उससे राजस्थान में तालिबान जैसा नजारा नजर आता है. बालकनाथ ने कहा कि भिवाड़ी में गोलीकांड की यह पहली घटना नहीं है. उद्योग नगरी भिवाड़ी, नीमराणा और बहरोड़ में अपराधियों के चलते आम आदमी खौफ और आतंक में जी रहा है.

जनता किस पर विश्वास करे
उन्होंने कहा कि आए दिन कहीं ना कहीं, हत्या, गोलीबारी और लूटपाट की घटना सामान्य हो चुकी है. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस और स्थानीय कांग्रेस नेता बदमाशों को संरक्षण दे रहे हैं. राजनेताओं की सांठगांठ के चलते बेगुनाहों को झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है और अपराधियों को बचाया जा रहा है. पुलिस खुद कई मामलों में लिप्त मिल रही है. ऐसे में जनता किस पर विश्वास करे.

बाबा का आरोप- मंत्री विधायक अपराधियों से मिले हुए हैं
हाल ही में भिवाड़ी में बेखौफ बदमाशों ने खुलेआम एक बेकरी पर हमला कर ताबड़तोड़ 30 राउंड फायरिंग की थी. इस दौरान बेकरी में 70 लोग मौजूद थे. लोगों ने इधर उधर छिपकर अपनी जान बचाई. बालकनाथ ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज द्वारा अपराधियों की पहचान होने पर भी उनको पकड़ा नहीं गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसे में साफ है कि कांग्रेस के नेता, मंत्री और विधायक अपराधियों से मिले हुए हैं और उन्हीं के इशारों पर घटनाएं हो रही हैं.

सरकार जनता के वोट लेकर उनकी सुरक्षा करने का दायित्व भूली
बालकनाथ ने कहा कि सरकार जनता के वोट लेकर उनकी सुरक्षा करने का दायित्व भूल चुकी है और सिर्फ अपने महिमामंडन में लगी हुई है. भिवाड़ी गोलीकांड के अपराधी यदि पकड़े नहीं जाते हैं तो आगामी दिनों में सरकार के खिलाफ जनता का साथ लेकर बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा. सांसद ने कहा कि किसी भी हालत में भिवाड़ी हो या अलवर प्रदेश को तालिबान नहीं बनने देंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज