अपना शहर चुनें

States

Alwar Mob Lynching: टपूकड़ा में परिजनों के साथ वार्ता विफल, नहीं हो सका पोस्टमार्टम

फोटो- प्रदर्शनकारी और प्रशासन के बीच वार्ता.
फोटो- प्रदर्शनकारी और प्रशासन के बीच वार्ता.

अलवर (Alwar) के हरीश जाटव मॉब लिंचिंग केस (Harish Jatav Lynching Case) में पिता रत्तीराम जाटव की आत्महत्या के बाद उपजा विवाद खत्म नहीं हुआ है. रत्तीराम के परिजनों के साथ टपकूड़ा (tapukara) में वार्ता विफल रही है.

  • Share this:
अलवर (Alwar) के हरीश जाटव मॉब लिंचिंग केस (Harish Jatav Lynching Case) में पिता रत्तीराम जाटव की आत्महत्या के बाद उपजा विवाद खत्म नहीं हुआ है. रत्तीराम के परिजनों के साथ वार्ता विफल रही है और टपकूड़ा (tapukara) में दलित समाज का धरना सुबह से जारी है. समाज की मांगे पूरी नहीं होने से शुक्रवार शाम तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: अलवर में बच्चा उठाने के आरोपी युवक की लात घूसों से पिटाई

ये भी पढ़ें- अलवर में एक और मॉब लिंचिंग, भीड़ की पिटाई का VIDEO वायरल



मांगों पर सहमति नहीं, दलित विरोधी सरकार के नारे
जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह और एसपी परिश देशमुख की मौजूदगी में हुई समझौता वार्ता में मांगों पर सहमति नहीं बनी. वार्ता के बाद प्रतिनिधिमंडल बाहर आया और मांग नहीं माने जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी. जाटव परिवार से प्रशासन की पहली वार्ता विफल होने के बाद सरकार और प्रसासन पर दलित विरोधी होने के आरोप लगाए जा रहे हैं. धरना स्थल पर नारेबाजी की जा रही है.

मांगों को सरकार के पास भिजवाया

जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह ने बताया कि रत्तीराम सुसाइड के बाद आंदोलन कर रहे लोगों से सकारात्मक माहौल में बात की गई. उनकी मांगों को सरकार के पास भिजवा दिया है. सरकार से निर्देश के बाद आगे प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की जाएगी. जिला कलेक्टर ने सभी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.


वार्ता में इन मांगों पर अड़ा प्रतिनिधि मंडल
सरकार द्वारा मामले की निष्पक्ष जांच
आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी
हरीश जाटव की पत्नी को सरकारी नोकरी
दोषी पुलिस अधिकारियो पर कार्यवाही
परिजनों को मुवावजा दिया जाए

ये भी पढ़ें- मॉब लिंचिंग: नेत्रहीन पिता ने की खुदकुशी, दलितों में गुस्सा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज