Home /News /rajasthan /

जमातियों से भरे टेम्पो और ट्रेलर में भिड़ंत, 10 लोग गंभीर घायल

जमातियों से भरे टेम्पो और ट्रेलर में भिड़ंत, 10 लोग गंभीर घायल

अलवर के नौगांवा के पास हुई सड़क दुर्घटना में घायल सभी लोगों का ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है. फोटो-news18rajasthan

अलवर के नौगांवा के पास हुई सड़क दुर्घटना में घायल सभी लोगों का ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है. फोटो-news18rajasthan

रात दस बजे के करीब नौगांवा के पास ओवरटेक करते समय एक ट्रेलर ने टेम्पो को टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौक पर चीख-पुकार मच गई. लाेगों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को रामगढ़ के अस्पताल पहुंचाया.

    राजस्थान के अलवर में दिल्ली सड़क मार्ग पर नौगांवा के समीप बीते रविवार की रात को एक मैजिक टेम्पो और ट्रेलर में भिड़ंत हो गई. हादसे में टेम्पो सवार दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें सात की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायल दिल्ली से रामगढ़ की आ रहे थे. घायलों जिला मुख्याल के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

    जानकारी के अुनसार को रामगढ़ की बड़ी मस्जिद से टेम्पो में सवार होकर करीब बारह जमाती अलवर आ रहे थे. रात दस बजे के करीब नौगांवा के पास ओवरटेक करते समय एक ट्रेलर ने टेम्पो को टक्कर मार दी. हादसे के बाद मौक पर चीख-पुकार मच गई. लाेगों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को रामगढ़ के अस्पताल पहुंचाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अलवर रैफर कर दिया गया.

    में मैजिक टेंपो में सवार करीब 10 लोग घायल हो गए जिनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है घायल सभी लोग जमाती थे जो कि रविवार की रात अलवर आ रहे थे। ट्रोले और टेंपो की भिड़ंत के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से देर रात रामगढ़ के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें इलाज हेतु अलवर के लिए रेफर कर दिया.

    एक घायल के परिजन ने कहा कि टेम्पो में करीब 12 लोग सवार थे. इनमें दस गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायल हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं. ट्रोमा सेंटर में  इमरान, जुबेर, अहमद, वसीम, सलीम, जमीर और मोहम्मद साद्दिक का उपचार चल रहा है.

    (राजेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर