लाइव टीवी

अलवर: 10 साल पुराने दुष्कर्म मामले में आरोपी को दस साल की जेल

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 7:32 PM IST
अलवर: 10 साल पुराने दुष्कर्म मामले में आरोपी को दस साल की जेल
कोर्ट ने दुष्कर्म मामले में आरोपी को दस साल की सुनाई सजा (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर जिले में आज 10 साल पुराने मामले में कोर्ट ने दुष्‍कर्म के आरोपी को दोषी मानते हुए 10 साल की सजा सुनायी है. कोर्ट ने इसके साथ ही दोषी पर 25 हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar )जिले में कोर्ट (court) 10 साल पुराने मामले में दुष्‍कर्म के आरोपी(Accused of rape) को दोषी मानते हुए 10 साल की सजा (10 years sentence) सुनायी है. कोर्ट ने इसके साथ ही दोषी पर 25 हजार रुपए का आर्थिक दंड भी लगाया. दोषी युवक फारुख ने 10 साल पहले महिला के साथ दुष्‍कर्म किया था.

3 अप्रैल 2009 में आरोपी के खिलाफ मामला हुआ था दर्ज

जानकारी के मुताबिक अलवर जिले के महिला थाने में 3 अप्रैल 2009 को पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. रिपोर्ट के अनुसार आरोपी फारुख खान ने महिला को भैस ख़रीदने के लिए अलवर बुलाया था, लेकिन जब वह अलवर पहेची तो फारुख उसे मोटर साइकिल पर बैठा कर श्योलालपुरा में ले आया, जहां उसने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

25 हजार के जुर्माने की भी सुनाई सजा

पीड़िता ने बाद में अलवर थाने में मामला दर्ज कराया. मामले दर्ज होने के बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपी फारुख को 29अगस्त 2009 को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था. पुलिस ने जांच के बाद कोर्ट में चालान पेश किया था, उंसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के बाद आज आरोपी को दोषी मानते हुए उसे 10 साल की सजा और 25 हजार रुपए का जुर्माने की सजा सुनाई है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में विलुप्त होने के कगार पर पहुंच रहे हैं ऊंट और गधे, दोनों की संख्या में भारी गिरावट

यह भी पढ़ें- Karva Chauth: गहलोत और वसुंधरा ने दी शुभकामनाएं, महिला पुलिसकर्मियों को मिली छुट्‌टी
Loading...

यह भी पढ़ें-दिवाली से पहले दिग्गज नेताओं को गहलोत सरकार का झटका, अगले माह से 24000 रु. बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 7:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...