Home /News /rajasthan /

अलवर में खेत में मिला युवक का सिर कटा शव, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त

अलवर में खेत में मिला युवक का सिर कटा शव, मृतक की नहीं हुई शिनाख्त

शव मिलने के बाद खेत में जांच पड़ताल करती पुलिस।  फोटो: न्यूज18 राजस्थान

शव मिलने के बाद खेत में जांच पड़ताल करती पुलिस। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

अलवर जिले के बहरोड़ थाना इलाके में शनिवार को खेत में एक युवक का सिर कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव दो दिन पुराना होने के कारण वह बदबू मार रहा था.

    अलवर जिले के बहरोड़ थाना इलाके में शनिवार को खेत में एक युवक का सिर कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव दो दिन पुराना होने के कारण वह बदबू मार रहा था. मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड की टीम को मौके पर बुलाया है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर मृतक की शिनाख्तगी के प्रयासों में जुटी हुई है.

    थानाधिकारी भरत मेहर ने बताया कि शव बहरोड़ के दहमी गांव के पास कपास के खेत में मिला. वहां एक युवक का धड़ अलग पड़ा था और सिर अलग. शव की हालत को देखते हुए लगता है कि हत्या 2 दिन पहले की गई है. उसकी वजह से शव में बदबू आने लग गई थी. युवक की हत्या करने के बाद शव को खेत में लाकर पटका गया है. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पहचान होने और उसके परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

    बदबू आने पर शक हुआ
    ग्रामीणों ने बताया कि खेत के पास से रास्ता है. आने जाने वालों को वहां बदबू आ रही थी. इससे शक होने पर कपास के खेत मे जाकर देखा तो युवक की सिर कटी लाश मिली. बाद में तत्काल इसकी सूचना बहरोड पुलिस को दी गई. शव मिलने की सूचना पर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई.

    Tags: Crime report, Murder, Rajasthan news, अलवर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर