लाइव टीवी

अलवर के पूर्व सांसद के बेटे का मॉल के पास मिला शव, शराब के नशे में गिरने की आशंका

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 29, 2019, 2:21 PM IST
अलवर के पूर्व सांसद के बेटे का मॉल के पास मिला शव, शराब के नशे में गिरने की आशंका
पुलिस के अनुसार बीती रात लोगों ने महेंद्र कुमार को शॉपिंग मॉल की सीढ़ियों के बेंचनुमा पत्थर पर बैठे शराब पीता हुआ देखा था. पुलिस प्रारंभिक जांच में शराब के नशे में बेंच से गिरने के कारण मौत होना मान रही है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर शहर (Alwar city) के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) थाना इलाके में मंगलवार को पूर्व सांसद घासीराम यादव (Former MP Ghasiram Yadav) के बेटे का शव पड़ा हुआ मिला. पूर्व सांसद के बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर शहर के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) थाना क्षेत्र में कांग्रेस के पूर्व सांसद घासीराम यादव (Former MP Ghasiram Yadav) के बेटे का शव मिलने से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने पर पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा. प्रथम दृष्टया मौत की वजह शराब के नशे (Alcohol Intoxication) में गिरना माना जा रहा है.

शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा था
जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र के क्रॉस पॉइंट मॉल के पास शव पड़े होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. शव की पहचान पूर्व सांसद घासीराम यादव के बेटे महेंद्र कुमार यादव के रूप में हुई. शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था. उसके पास में शराब की बोतल, ढक्कन और गिलास भी पड़ा मिला है.

बेंच से गिरने के कारण हुई मौत!

पुलिस के अनुसार सोमवार रात लोगों ने महेंद्र कुमार को शॉपिंग मॉल की सीढ़ियों के बेंचनुमा पत्थर पर बैठकर शराब पीते हुए देखा था. पुलिस प्रारंभिक जांच में शराब के नशे में बेंच से गिरने के कारण मौत होना मान रही है. पुलिस ने साक्ष्य (सबूत) एकत्रित करने के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया है. साथ ही पूर्व सांसद के परिजनों को भी इसकी सूचना दे दी है. महेंद्र कुमार अलवर शहर के स्कीम नंबर एक में रहते थे.

पत्नी की पहले मौत हो चुकी है
शिवाजी पार्क थानाधिकारी प्रेम बहादुर ने बताया कि मॉल के सामने मकान में रहने वाले लोगों ने सोमवार को देर रात महेन्द्र यादव को सीढ़ीनुमा बेंच पर बैठे देखा था. उसके बाद वो रात को बेंच से नीचे गिर गया. महेन्द्र को शराब पीने की बुरी लत थी. माना जा रहा है कि इसी वजह से उसकी मौत हुई है. महेन्द्र की पत्नी की पहले मौत हो चुकी है. उसकी कोई संतान नहीं है. इसलिए उनके भाई और परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी गई है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रक में घुसी कार, मासूम समेत 5 लोगों की मौत

दौसा में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, अस्पताल में मचा बवाल, रिवॉल्वर बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 1:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...