अलवर में सनकी दामाद ने ससुराल में खेला खूनी खेल, पत्नी, बेटे और ससुर को ताबड़तोड़ मारे चाकू

अलवर में एक सनकी दामाद ने ससुराल में ऐसा खूनी खेला कि तीन लोगों की जान पर बन आई. सनकी दामाद ने पत्नी और बेटे समेत ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 11:09 AM IST
अलवर में सनकी दामाद ने ससुराल में खेला खूनी खेल, पत्नी, बेटे और ससुर को ताबड़तोड़ मारे चाकू
आरोपी ने ससुर पर चाकू से पांच-छह वार किए। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 17, 2019, 11:09 AM IST
अलवर में एक सनकी दामाद ने ससुराल में ऐसा खूनी खेला कि तीन लोगों की जान पर बन आई. सनकी दामाद ने पत्नी और बेटे समेत ससुर पर चाकू से ताबड़तोड़ वारकर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. बाद में खुद पर भी चाकू से हमला कर लहूलुहान कर लिया. चारों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मंगलवार रात को पहुंचा था ससुराल
जानकारी के अनुसार वारदात शहर के कोतवाली इलाके में सुबह हुई. शहर के ही एमआईए क्षेत्र निवासी विनोद कुमार की शादी करीब सात साल पहले चेला पाड़ी निवासी प्रेमनारायण की बेटी प्रेमलता के साथ हुई थी. लेकिन गत करीब दो साल से पति-पत्नी के बीच किसी विवाद को लेकर केस चल रहा है. विनोद मंगलवार शाम को अपनी ससुराल पहुंचा. दामाद के अचानक घर आने पर ससुराल पक्ष ने उसकी अच्छी खातिरदारी की. रात को विनोद वहीं सो गया.

सुबह अचानक किया हमला

बुधवार सुबह विनोद पांच बजे ही उठ गया और उसने पत्नी प्रेमलता और पांच साल के बेटे प्रिंस पर चाकू से हमला कर दिया. बेटी और नाती की चीख पुकार सुनकर उन्हें बचाने के लिए ससुर प्रेम नारायण आए तो विनोद उन पर भी चाकू से कई वार कर दिए. तीनों को लहूलुहान करने के बाद विनोद ने खुद की गर्दन पर चाकुओं से कई वारकर घायल कर लिया.

चारों घायल अस्पताल में भर्ती
हंगामे और चीख पुकार सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. चारों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
Loading...

चूरू में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से रेप का प्रयास

बाड़मेर में दो महिलाओं और एक युवक ने की सामूहिक आत्महत्या
First published: July 17, 2019, 11:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...