लाइव टीवी

ATM लूटने आए बदमाशों ने तानी रिवॉल्वर तो मकान मालिक ने पत्थर मारकर खदेड़ा
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 1:28 PM IST
ATM लूटने आए बदमाशों ने तानी रिवॉल्वर तो मकान मालिक ने पत्थर मारकर खदेड़ा
अलवर जिले में जनवरी महीने में एटीएम लूट की यह 5वीं घटना है.

अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो सौ फीट रोड पर स्थित एक्सिस बैंक(Axis Bank) के एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी एटीएम (ATM) को ले जाने में नाकाम रहे.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान में अलवर शहर (Alwar City) के एनईबी थाना क्षेत्र के अंतर्गत दो सौ फीट रोड पर स्थित एक्सिस बैंक (Axix Bank) के एटीएम (ATM) को उखाड़ने की कोशिश की गई, लेकिन आरोपी एटीएम को ले जाने में नाकाम रहे. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ओर मामले की जांच में जुट गई. आरोपियों द्वारा एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरों पर स्प्रे डाल कर वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई थी, तभी मकान के मालिक चेतन ने ब्रेज़ा कार देखा और हलचल होने पर मकान की छत पर जाकर देखा तो बदमाशों ने उन्हें रिवॉल्वर दिखाया और भाग जाने को कहा. हालांकि चेतन ने पथराव करना शुरू कर दिया और चिल्लाना शुरू कर दिया. इसके बाद बदमाश वहां से भाग खड़े हुए हैं.

अलवर जिले में इस महीने की यह एटीएम लूटने की पांचवीं घटना है

अलवर जिले में जनवरी महीने में एटीएम लूट की यह 5वीं घटना है. बदमाशों को दो जगहों पर एटीएम को लूटने में सफतला मिली है जबकि तीन बार एटीएम चोर एटीएम को लूटने में नाकाम रहे हैं. एनईबी थाना पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें:  भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत, पांच एक ही गांव के

सरपंच चुनाव-2020: तीसरे चरण के लिए आज से नामांकन, 29 जनवरी को होगा मतदान

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई सवारियों से भरी गाड़ी, हादसे में मासूम बच्ची की मौत

राजस्थान विधानसभा का चौथा सत्र 24 जनवरी से,CAA के विरोध में प्रस्ताव की तैयारीमानवता शर्मसार: घर में बेटी को अकेली पाकर पिता आए दिन करता था रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 1:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर