अलवर में कावड़ियों की पिकअप पलटी, नीचे दबने से दो की मौत, तीन घायल

अलवर जिले में कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों की मंगलवार को पिकअप गाड़ी पलट जाने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. घायलों को रामगढ़ के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सभी हताहत एक ही गांव के हैं.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 10:13 AM IST
अलवर में कावड़ियों की पिकअप पलटी, नीचे दबने से दो की मौत, तीन घायल
हादसे के बाद मौके पर जमा हुई भीड़। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 30, 2019, 10:13 AM IST
अलवर जिले में कावड़ लेकर आ रहे कावड़ियों की मंगलवार को पिकअप गाड़ी पलट जाने से दो श्रद्धालुओं की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. घायलों को रामगढ़ के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सभी हताहत एक ही गांव के हैं. हादसे की सूचना के बाद गांव में मातम पसर गया.

कावड़िये हरिद्वार से डाक कावड़ लेकर आए थे
जानकारी के अनुसार हादसा रामगढ़ थाना इलाके में मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे रामगढ़- गोविंदगढ़ मार्ग पर स्थित बरवाड़ा मोड़ पर हुआ. वहां रामगढ़ इलाके के चिड़वाई गांव के कावड़िये हरिद्वार से डाक कावड़ लेकर आए थे. इस दौरान ग्रामीण उन्हें लेने के लिए वहां पहुंचे थे. कावडिये भोले के भजनों पर नाच गा रहे थे. इस दौरान पिकअप पर क्षमता से ज्यादा लोग लटक गए. इससे पिकअप असंतुलित हो गई और वह पलट गई.

दो कावड़ियों की मौके पर ही हुई मौत

पिकअप पलटने से दो कावडियों की उसके नीचे दबने से मौके पर मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा होते ही वहां चीख पुकार मच गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व मृतकों को रामगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. इस बीच गांव में हादसे की सूचना मिलते ही वहां मातम पसर गया.

सुर्खियां- सीएम गहलोत ने खेला सॉफ्ट हिन्दुत्व कार्ड

जयपुर में रेप पीड़िता ने थाने में किया आत्मदाह, हुई मौत
First published: July 30, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...